नई फिल्म के लिए कास्टिंग के अफवाह को सलमान खान ने नकारा

नई फिल्म के लिए कास्टिंग के अफवाह को सलमान खान ने नकारा

IANS News
Update: 2020-05-14 14:30 GMT
नई फिल्म के लिए कास्टिंग के अफवाह को सलमान खान ने नकारा

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस) बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है कि उनके प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) ने आगामी फिल्म के लिए कलाकारों का चयन शुरू कर दिया है।

अभिनेता ने इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सलमान ने यह भी चेतावनी दी है कि वह अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

सलमान ने अपने बयान में कहा, यह स्पष्ट करने के लिए है कि न ही मैं और न ही सलमान खान फिल्म्स, किसी भी फिल्म के लिए वर्तमान में कास्टिंग का चयन कर रहे हैं। हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कृपया इससे जुड़े आपके पास आए किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें। किसी भी अनाधिकृत तरीके से एसकेएफ या मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करते पाए जाने पर धोखाधड़ी करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी।

हाल ही में टेलीविजन अभिनेता विकास मनकतला ने फेसबुक पर साझा किया था कि कैसे सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ से जुड़े होने का नाटक कर रहे एक व्यक्ति ने उन्हें एक था टाइगर 3 नामक आगामी फिल्म के लिए संपर्क किया। उन्होंने धोखेबाज के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए और लोगों को चेतावनी दी, ताकि कोई और शिकार न हो।

विकास मनकतला ने व्यक्ति का फोन नंबर और इमेल आईडी साझा करते हुए लिखा, बहरूपिया अलर्ट .. कृपया सावधान रहें . नंबर दीप्ति आर शर्मा का नहीं है और ईमेल आईडी नकली है .. एसकेएफ डॉट कॉम सलमान खान फिल्म्स का डोमेन नहीं है .. कृपया इस तरह के किसी बहरूपिये से बेवकूफ न बनें.।

Tags:    

Similar News