क्यों किया था क्रिस हेम्सवर्थ ने शमिता को बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

क्यों किया था क्रिस हेम्सवर्थ ने शमिता को बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-17 03:43 GMT
क्यों किया था क्रिस हेम्सवर्थ ने शमिता को बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन उनकी बहन शमिता शेट्टी ​इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हो सकीं। इतना ही नहीं वे फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो गई हैं। कभी कभार कुछ स्पेशल इवेंट पर ही या फिर सोशल अपडेट्स के जरिए उनके बारे में पता चल जाता है। हालही में वे एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो तेरी मां में नजर आई थीं। इसके अलवा वे तब लाइमलाइट में आई, जब उन्हें फरवरी में हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने बर्थ डे विश किया था।

क्रिस का यह वीडियो काफी ट्रेंड में रहा। साथ ही लोगों के मन में उस वक्त यह प्रश्न भी उठा कि आखिर क्रिस ने शमिता को विश क्यों किया? शमिता और क्रिस का क्या कनेक्शन है? हालही में शमिता ने इस वीडियो के बारे में बात की और बताया कि वीडियो में क्रिस के साथ जो बच्चा मौजूद है, वो बच्चा रुद्राक्ष जायसवाल मेरी फिल्म में है।

शमिता ने ये भी बताया कि वो बच्चा क्रिस के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहा है। दरअसल, मुझे थॉर फिल्म काफी पसंद है तो रूद्राक्ष को पता है कि मुझे क्रिस हेम्सवर्थ कितने पसंद है और वो बर्थ डे विश मेरे लिए एक अद्भुत सरप्राइज था।

इसके बाद शमिता ने अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट दि टैनेट के बारे में कहा कि "मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म को सुश्रुत जैन डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने बियॉन्ड दि बाऊंड्रीज़ नाम की बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन किया है जो क्रिकेट पर आधारित है।
ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक रूढ़िवादी परिवार से ताल्लुक रखती है, लेकिन वो अपने आप में काफी अलग है, ये एक फेस्टिवल फिल्म है लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि इस साल के अंत में या अगले साल की शुरूआत में आप इस फिल्म को किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर जरूर देख पाएंगे।"

Tags:    

Similar News