सुशांत आत्महत्या मामले में शानू शर्मा से पूछताछ

सुशांत आत्महत्या मामले में शानू शर्मा से पूछताछ

IANS News
Update: 2020-06-28 12:01 GMT
सुशांत आत्महत्या मामले में शानू शर्मा से पूछताछ

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड की मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पुलिस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के संबंध में सवाल पूछे गए।

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रपट के मुताबिक, यश राज फिल्म्स (वायआरएफ) से जुड़ी शानू शर्मा को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया गया।

पुलिस उपायुक्त (जोन 9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई है।

एक अन्य अधिकारी ने कहा, अगले कुछ दिनों में पूछताछ के लिए कुछ और प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधियों को पुलिस द्वारा बुलाए जाने की संभावना है।

वह आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन बैनर द्वारा समर्थित शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं।

कई रपटों से इस बात के भी संकेत मिले हैं कि यश राज फिल्म्स के दो पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों से भी पुलिस ने सवाल पूछे हैं। इनमें से एक वायआरएफ में पूर्व उपाध्यक्ष प्रोडक्शन आशीष सिंह हैं और दूसरे हैं आशीष पाटिल, यह भी वायआरएफ संग पहले जुड़े रहे हैं। साल 2012 में सुशांत द्वारा वायआरएफ के साथ हुए करार में इन दोनों ने भी हस्ताक्षर किए थे।

ज्ञात हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह महज 34 साल के थे।

Tags:    

Similar News