श्रेयस तलपड़े ने कोविड-19 महामारी के बीच बनाया जागरूकता वीडियो

श्रेयस तलपड़े ने कोविड-19 महामारी के बीच बनाया जागरूकता वीडियो

IANS News
Update: 2020-04-20 17:00 GMT
श्रेयस तलपड़े ने कोविड-19 महामारी के बीच बनाया जागरूकता वीडियो

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने कोविड-19 महामारी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक वीडियो बनाया है और उनका यह प्रयास बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के प्रभाव को दर्शाता है, जिन्हें वह बड़ी प्रेरणा मानते हैं।

वीडियो में श्रेयस के बचपन के दोस्त हैं, जो फिल्म उद्योग से नहीं हैं। उनमें से प्रत्येक अपने स्वयं के विचारों के साथ दिख रहे हैं और जागरूकता फैलाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। दोस्तों में से एक ने वीडियो में बिग बी की नकल भी की है।

श्रेयस ने वीडियो को कैप्शन दिया, सर पैसा वापस कोरोना। बचपन के दोस्तों का एक समूह, जो फिल्म उद्योग से नहीं है और न ही वे अभिनेता हैं। मगर ये व्यवसायी, पेशेवर और देश एवं विदेश के विभिन्न हिस्सों में नौकरी कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो का हिस्सा बनने का फैसला किया है। इसके परिणाम न केवल खुशी प्रदान करने वाले हैं, बल्कि दिल को सुकून देने वाले भी हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे पास इसके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, बस एक विचार था और इसी के साथ हम सभी ने पहल की। उन्होंने कहा और, जो निकलकर आया, उससे साफ हुआ कि हम जहां भी हैं और हम जो भी करते हैं. हम हमेशा जुड़े रहेंगे। मैंने पूरी कोशिश की है कि सभी के साथ न्याय करूं और साथ ही इसे कॉम्पैक्ट और मनोरंजक बना सकूं।

तलपड़े ने कहा, अमिताभ बच्चन सर, आप हमेशा से हम सभी के लिए एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं और आप लॉकडाउन के समय पर भी प्रेरणा बने रहेंगे। शुक्रिया सर।

Tags:    

Similar News