क्या आपने देखा सिद्धार्थ-जैकलीन की फिल्म 'अ जेंटलमैन' का पोस्टर...

क्या आपने देखा सिद्धार्थ-जैकलीन की फिल्म 'अ जेंटलमैन' का पोस्टर...

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-06 06:11 GMT
क्या आपने देखा सिद्धार्थ-जैकलीन की फिल्म 'अ जेंटलमैन' का पोस्टर...

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की आने वाली फिल्‍म 'अ जेंटलमैन' का मोशन पोस्टर रिलीज करने के बाद अब फिल्म के पोस्टर भी आउट कर दिए गए है.रिलीज हुआ यह पोस्टर बाकी पोस्टर से बहुत अलग लग रहा है.सिद्धार्थ ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया, इसके बाद जैकलीन ने इसका दूसरा पोस्टर रिलीज किया.

पहले पोस्टर में सिद्धार्थ ने एक हाथ में बंदूक और दूसरे में प्रेशर कुकर का ढक्कन पकड़े दिख रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, 'प्रेशर कुकर से लेके बंदूक, ये दोनों इस्तेमाल कर सकता है.इसके कुछ देर बाद जैकलीन ने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया.इसमें सिद्धार्थ के साथ-साथ जैकलीन का भी लुक रिवील किया गया है. दोनों ही इसमें जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं.

'अ जेंटलमैन' एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी जिसे राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है.फिल्म 25 अगस्त को रिलीज की जाएगी.फिल्म की कहानी गौरव (सिद्धार्थ) के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपना घर बसाना चाहता है. फिल्म में जैकलीन काव्या नाम की लड़की का किरदार निभाते नजर आएंगी जो अपने लिए सुंदर, सुशील लड़का चाहती है. इसी के साथ वो ये भी चाहती है कि लड़का जिंदगी में रिस्क लेने वाला और मस्ती करने वाला भी हो.

 

Similar News