याददाश्त खोना है तमन्ना भाटिया का सबसे बड़ा डर

तमिल फिल्म याददाश्त खोना है तमन्ना भाटिया का सबसे बड़ा डर

IANS News
Update: 2022-07-05 13:30 GMT
याददाश्त खोना है तमन्ना भाटिया का सबसे बड़ा डर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, जिनकी हालिया तेलुगु फिल्म, एफ3 हिट हो गई है, ने खुलासा किया है कि जीवन का सबसे बड़ा डर उनकी याददाश्त खोना है। अभिनेत्री, जो अब मुंबई में शूटिंग कर रही है, ने मंगलवार को अपने शूटिंग स्थल पर पहुंचने का इंतजार करते हुए ट्विटर पर प्रशंसकों और प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने का फैसला किया। इस बातचीत के दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया कि उनका सबसे बड़ा डर क्या है। तमन्ना ने जवाब दिया, मेरी याददाश्त खोना .. अरे, डरावना लगता है।

अभिनेत्री ने तमिल फिल्म धर्मदुरै से शुभाशिनी और बाहुबली से अवंतिका को दो सबसे खास किरदारों में से चुना, जिन्हें उन्होंने अब तक निभाया है। यह पूछे जाने पर कि वास्तविक जीवन में किस काल्पनिक चरित्र से मिलने के लिए वह सबसे अधिक उत्साहित होंगी, तमन्ना ने जवाब दिया, शेरलाक होम्स। यह पूछे जाने पर कि क्या उनमें कोई छिपी हुई प्रतिभा है जिसके बारे में लोग अभी तक नहीं जानते हैं, अभिनेत्री ने कहा, मैं अपने शब्दों को चिची माचि बनाती हूं जिसका अर्थ है नाभि, किटकिताई का अर्थ गुदगुदी करना, जा ला लिंग है जिसका अर्थ है ईष्र्या।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News