दुलकर अभिनीत फिल्म सीता रामम के लिए तमिलनाडु नाट्य अधिकार हासिल

तमिल फिल्म दुलकर अभिनीत फिल्म सीता रामम के लिए तमिलनाडु नाट्य अधिकार हासिल

IANS News
Update: 2022-07-26 14:30 GMT
दुलकर अभिनीत फिल्म सीता रामम के लिए तमिलनाडु नाट्य अधिकार हासिल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल फिल्म उद्योग के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउसों में से एक लाइका प्रोडक्शंस ने घोषणा की है कि उसने निर्देशक हनु राघवपुडी की बहुप्रतीक्षित दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म सीता रामम के तमिलनाडु नाट्य अधिकार हासिल कर लिए हैं। अपने ट्विटर टाइमलाइन पर, लाइका प्रोडक्शंस ने प्रोडक्शन हाउस वैजयंती फिल्म्स और स्वप्ना सिनेमाज के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, सीता रामम की तमिलनाडु थियेट्रिकल रिलीज के लिए वैजयंती फिल्म्स और स्वप्ना सिनेमा के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।

1965 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरम प्रेम कहानी सीता रामम में दुलारे सलमान एक अनाथ लेफ्टिनेंट राम की भूमिका निभा रहे हैं, जो बर्फ से ढके मंत्रमुग्ध कर देने वाले इलाकों और कश्मीर की चमचमाती झीलों में देश की सेवा कर रहे हैं। दलकेर के साथ मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी के रूप में हैं, जो फिल्म की प्रमुख महिला हैं, साथ ही रश्मिका मंदाना एक प्रभावशाली भूमिका में हैं। यह फिल्म 50 साल पुरानी वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत की जा रही है और स्वप्ना सिनेमा के लिए अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News