बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले बिग बी की तस्वीर हो रही हैं वायरल ,तस्वीर में काफी यंग नजर आ रहे हैं बिग बी

सोशल मीडिया पर वायरल बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले बिग बी की तस्वीर हो रही हैं वायरल ,तस्वीर में काफी यंग नजर आ रहे हैं बिग बी

Neha Kumari
Update: 2022-04-20 11:18 GMT
बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले बिग बी की तस्वीर हो रही हैं वायरल ,तस्वीर में काफी यंग नजर आ रहे हैं बिग बी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों कई चीजे खूब वायरल होने लगती है, इनमें सितारों की तस्वीर सबसे ज्यादा शेयर की जाती है। इस बार बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर को देख के यह साफ पता चलता है कि यह हाल की को फोटो नहीं है। इस काफी पुरानी तस्वीर में बच्चन साहब ब्लैक और व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए हैं वही जया बच्चन भी रेड साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बच्चन साहब आए दिनो सोशल मीडिया में छाए रहते हैं,  फैंस उनका मैसेज और उनकी मोटिवेशनल बाते सुनने के लिए काफी इंतजार करते हैं। वहीं फैंस उनकी फोटो देखने के लिए काफी बेकरार भी रहते हैं। बच्चन साहब की पुरानी फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें  बच्चन साहब अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।
तस्वीर  में देखा जा सकता है की अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन बेटी श्वेता बच्चन और बेटा अभिषेक बच्चन साथ खड़े हैं।

शेयर की गई बच्चन फैमली की फोटो काफी पुरानी  हैं। बता दें कि, तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। इस तस्वीर को देखने बाद फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। एक फैन ने लिखा, क्या बात है इतनी सालों पुरानी तस्वीर यकीन ही नहीं होता। तो दूसरे फैन ने कहा क्या फैमिली है, आज भी लोग आपसे सीख लेते हैं। 

Tags:    

Similar News