क्लीवेज को लेकर ट्रोल हुईं टाइगर श्रॉफ की हीरोइन

क्लीवेज को लेकर ट्रोल हुईं टाइगर श्रॉफ की हीरोइन

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-24 05:40 GMT
क्लीवेज को लेकर ट्रोल हुईं टाइगर श्रॉफ की हीरोइन

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस के जितने ज्यादा फैंस हैं, उतने ही उनके हैटेर्स भी हैं। इंटरनेट पर उनके कपड़ों और बॉडी को लेकर अक्सर ही वे ट्रोलिंग का शिकार हो जातीं है। हाल ही में फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली निधि अग्रवार सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। 

दरअसल निधि ने एक तस्वीर इंटाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर में निधि सोते हुए नजर आ रही हैं। थ्रोबैक लिखकर शेयर की गई तस्वीर में जहां एक तरफ लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग तस्वीर में दिख रही उनकी क्लीवेज पर कमेंट करने लगे।

ये भी पढ़े- लता मंगेशकर के नाम पर ठगी करने वाली महिला को पुलिस ने किया अरेस्ट

लोगों के भद्दे कमेंट्स देख निधि के फैन्स बचाव में आ गए। बता दें कि इनसे पहले तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, ईशा गुप्ता सभी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। जिनमें से कई अभिनेत्रयों ने हेटर्स का जवाब देकर चुप भी किया है। 

तापसी ने की थी बोलती बंद

बता दें कि जो फोटो निधि ने शेयर की थी, वो फिल्म के एक सीन के दौरान की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा भी था कि ये फिल्म के सेट से है।  

इससे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू को ट्रोल किया गया था, तब तापसी ने अपने जवाबों से सबकी बोलती बंद कर दी थी। दरअसल तापसी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें लगातार ट्रोल किया जाने लगा। 

तापसी की फोटो पर ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, "हमारे देश में अभिव्‍यक्ति की आजादी है, तो आप अपने बचे हुए कपड़े भी क्‍यों नहीं उतार देतीं। इसे देखने के बाद तुम्‍हारे भाई को तुम पर गर्व होगा।" ये ट्वीट अब डिलीट हो गया है, लेकिन तापसी ट्रोलिंग पर चुप नहीं बैठीं और उन्‍होंने इसके जवाब में कहा, "सॉरी, भाई है नहीं, वरना पक्‍का पूछ के बताती। अभी के लिए बहन का आंसर चलेगा?"

 

Similar News