जय और माही बनें पैरेंट्स, घर आई नन्हीं परी

जय और माही बनें पैरेंट्स, घर आई नन्हीं परी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-21 06:50 GMT
जय और माही बनें पैरेंट्स, घर आई नन्हीं परी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज के घर खुशियों की बौछार आई है। दरअसल, वे पैरेंट्स बन गए हैं। आज यानी 21 अगस्त को माही ने बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी जय ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। जय ने अपनी बेटी एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वे अपनी बेटी के पैरों को चमूते नजर आ रहे हैं। दोनों ने फिलहाल अपनी बेटी के नाम के बारे में नहीं बताया जा रहा है।

माही ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि "टि्वंकल-टि्वंकल लिटिल स्टार। हमने एक मन्नत मांगी थी और अब तुम यहां हो। हमें पैरेंट्स बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। हमारे बेटी हुई है। भगवान का शुक्रिया कि उन्होंने हमें इतना कुछ दिया। मेरी जिंदगी बदल दी।"

माही के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और फ्रेंड बधाई दे रहे हैं। माही की दोस्त आशका गोराडिया, इरिधि डोगरा, युक्ति कपूर और निवेदिता बासु ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। माही और जय शादी के 8 साल बाद पैरेंट बने हैं। 

बता दें जय और माही पहले से ही दो बच्चों के माता पिता हैं। दरअसल, ये बच्चे उनके केयर टेकर हैं। 5 साल की बेटी खुशी और 3 साल का बेटा राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं। जय और माही दोनों बच्चों खुशी और राजवीर की पूरी जिम्मेदारी उठाते हैं। जय और माही ने इन दोनों बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए इन्हें गोद लिया है। माही ने राजवीर और खुशी का भी एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों पिंक बैलून लेकर दौड़ रहे हैं। 

इन दोनों बच्चों को लेकर माही ने इंटरव्यू में कहा था कि "भले ही उनका खुद का बच्चा हो जाए लेकिन इन दोनों बच्चों को किसी चीज की कमी नहीं होगी और उन्हें वह सबकुछ मिलेगा जो वह अपने बच्चे के लिए करेंगी।" 

Tags:    

Similar News