एप्पल वॉच सीरिज7 41एमएम और 45एमएम स्क्रीन साइज के साथ होगा लॉन्च

रिपोर्ट एप्पल वॉच सीरिज7 41एमएम और 45एमएम स्क्रीन साइज के साथ होगा लॉन्च

IANS News
Update: 2021-08-30 10:00 GMT
एप्पल वॉच सीरिज7 41एमएम और 45एमएम स्क्रीन साइज के साथ होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल अगले महीने वॉच सीरिज 7 को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयरी में है। इसमें वॉच की स्क्रीन साइज की जानकारी सामने आई है, जो बड़े 41एमएम के साथ 45 एमएम साइज में होगी। बात दें कि वॉच सीरिज 7 में ऑलवेज -ऑन डिस्प्ले के साथ कई सारे वॉच फेस दिए गए है। वहीं इसमें लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कम करती है।

आगामी एप्पल वॉच में छोटे बेजेल्स और एक फ्लैट-किनारे वाले डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है। एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक छोटी एस 7 चिप हो सकती है, जो संभावित रूप से बड़ी बैटरी या अन्य घटकों के लिए अधिक स्थान प्रदान करती है।

इस नए चिपसेट को ताइवानी सप्लायर ऐसे टेक्नोलॉजी से बनाया जाएगा। अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी ने पुष्टि की कि इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल के लघुकरण की अनुमति देगी।

पिछली रिपोटरें के आधार पर, ऐप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, जिसमें मार्क गुरमन ने दावा किया है कि ऐप्पल ने पतले डिस्प्ले बेजल्स का परीक्षण किया है।

क्यूपर्टिनो आधारित टेक दिग्गज भी एक नई लेमिनेशन तकनीक पेश करने की योजना बना रही है जो डिस्प्ले और कवर ग्लास के बीच के अंतर को कम करती है, इस वजह से वॉच की समग्र चेसिस थोड़ी मोटी हो सकती है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News