यूएई में पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद भारतीय ने 11वीं मंजिल से लगाई छलांग

संयुक्त अरब अमीरात यूएई में पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद भारतीय ने 11वीं मंजिल से लगाई छलांग

IANS News
Update: 2023-03-29 11:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • शवों को शव परीक्षण

डिजिटल डेस्क, दुबई। यूएई में एक भारतीय नागरिक ने अपनी पत्नी और 4 एवं 8 साल के दो बच्चों की हत्या के बाद अल बुहैराह में अपने अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। शारजाह पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने गल्फ न्यूज को बताया कि मंगलवार को शाम 5.45 बजे (स्थानीय समयानुसार) घटना की सूचना मिलने के बाद उन्होंने तुरंत पैरामेडिक्स को घटनास्थल पर भेजा।

जांच अधिकारियों ने उस व्यक्ति के शव से एक नोट बरामद किया जिसमें कहा गया था कि उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है। अस्पताल के बाद शवों को शव परीक्षण प्रक्रियाओं के लिए फोरेंसिक प्रयोगशाला में ले जाया गया।

व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। यह परिवार पिछले छह महीने से बिल्डिंग में रह रहा था।

अनुमान के मुताबिक, करीब 3,860,000 भारतीय प्रवासी संयुक्त अरब अमीरात में रह रहे हैं, जो अमीरात की कुल आबादी का 38 प्रतिशत से अधिक है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News