डॉनल्ड ट्रंप के ट्वीट के बाद भड़का पाक, बोला जल्द देंगे जवाब

डॉनल्ड ट्रंप के ट्वीट के बाद भड़का पाक, बोला जल्द देंगे जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-01 16:56 GMT
डॉनल्ड ट्रंप के ट्वीट के बाद भड़का पाक, बोला जल्द देंगे जवाब

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की नए साल पर फटकार के बाद पाकिस्तान ने जवाब दिया है। ट्रंप के ट्वीट पर पाक के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम राष्ट्रपति ट्रंप के ट्वीट पर जल्दी ही जवाब देंगे। साथ ही आसिफ ने अपने ट्वीट में लिखा कि इंशाल्लाह.....दुनिया को सच पता चलेगा, लोगो को तथ्य और कल्पनाओं का अंतर जानना चाहिए।"
 

नए साल पर डॉनल्ड ट्रंप की पाक को खरी-खरी, हमें मूर्ख समझता है पाक
बता दि कि पिछले कुछ दिनों से पाक पर सख्त रुख रखने वाले डॉनल्ड ट्रंप ने एक बार फिर पाकिस्तान को खूब लताड़ लगाई। नए साल की शुरूआत में पाक पर अमेरिकी राष्ट्रपति ने नाराजगी जाहिर की। ट्रंप ने एक बार फिर पाक पर आतंकवाद को संरक्षण देने की नीति पर काम करने वाला बताया। बता दें कि 1 जनवरी को ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि पाक ने हमारे पूर्व के राष्ट्रपतियों को लगातार मूर्ख बनाया है।

बता दें कि इससे पहले भी ट्रंप ने पाकिस्तान को चेताते हुए उससे आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने को कहा था। इसके साथ ही ट्रंप ने भारत से भी अफगानिस्तान नीति पर सहयोग की मांग की थी। वहीं 1 जनवरी को ट्रंप ने ट्वीट में कहा कि मूर्ख बनते हुए ही 15 सालों में पाक की 33 बिलियन डॉलर की मद्द की है। लेकिन इसके बदले में पाक ने अमेरिका को झूठ और धोखे दिए हैं, और हमारे पूर्व के राष्ट्रपतियों को मूर्ख बनाया है। ट्रंप ने लिखा कि पाक अफगानिस्तान में हमले करने वाले आतंकियों को आश्रय देता है। इसके साथ ही उन्होंने आगे से पाक की मद्द को रोकने के भी संकेत दिए। माना जा रहा है अमेरिका इसको लेकर जल्द ही कोई सख्त कदम भी उठा सकता है।

 

Similar News