ऐसे मौलानाओं से रहें सावधान! कार में बच्चे से की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल  

ऐसे मौलानाओं से रहें सावधान! कार में बच्चे से की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल  

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-23 15:36 GMT
ऐसे मौलानाओं से रहें सावधान! कार में बच्चे से की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल  

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान एक ऐसा देश जहां मौलानाओं की दिखाई राह पर आम जनता तो क्या देश के कई आला अधिकारी और राजनेता चलते दिखाई देते हैं। मौलाना जो कहे वही सच, मौलाना जो करे वही सही, मौलाना खुदा तक पहुंचने के लिए युवाओं को गुमराह करे तो इसमें भी कोई गुरेज नहीं, लेकिन जब ऐसे ही मौलाना खुद कुछ करते दिखाई पड़ जाते हैं तो बवाल मच जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक मौलाना की हरकत देखकर आप भी शर्म से पानी पानी हो जाएंगे।


इस वीडियो पर पाकिस्तान की आवाम का गुस्सा भी भड़क उठा है। पाकिस्तानी मीडिया में भी इस वीडियो की काफी चर्चा हो रही है। हालांकि ये वीडियो कब का है, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वीडियो में जो दिख रहा है वह झूठ नहीं है। दरअसल इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि एक मौलाना चलती कार में किसी लड़के साथ स्मूच कर रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि चलती कार में एक शख्स पीछे की सीट पर किसी बच्चे को स्मूच कर रहा है। इस कार में कुछ और लोग भी बैठे हैं।  

दरअसल, कार में बैठे किसी शख्स ने ही यह वीडियो बनाया है। जिसे पाकिस्तान के ही एक सीनियर जर्नलिस्ट बिलाल फारूकी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। बिलाल फारूकी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि वीडियो में मौलाना अब्दुल रऊफ यज़दानी गाड़ी की बैक सीट पर एक लड़के के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। जर्नलिस्ट फारूकी ने लिखा कि सरकार को इस मामले में तुरंत कोई एक्शन लेना चाहिए।

बिलाल फारूकी के इस ट्वीट पर पाकिस्तान की आवाम के काफी कमेंट्स आ रहे हैं। जिसमें हर कोई इस मौलाना की अश्लील हरकर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मौलाना की हरकत बिल्कुल शर्मनाक है, लेकिन इसे कड़ी से कड़ी सजा जरूर मिलनी चाहिए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि माता-पिता के लिए ये जरूरी है कि वो अपने बच्चों को ऐसे मौलानाओं से दूर रखें। 

 
एक यूजर ने लिखा कि वह सभी मुल्ला, जो खुद को उलेमा, मुफ्ती, पीर कहते हैं, यौनकुंठा वाले जानवर के समान हैं, जो उन बच्चों को दुरुपयोग करते हैं जो धर्म को जानने के लिए जाते हैं।

वहीं दूसरे ट्वीटर यूजर ने लिखा कि वाकई बहुत बुरे है ये लोग, जो बच्चों को भी नहीं छोड़ते।

 

 

Similar News