पीएम पद से हटे तो क्या हुआ, अब भी बढ़ा रहे हैं जायका

पीएम पद से हटे तो क्या हुआ, अब भी बढ़ा रहे हैं जायका

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-06 04:38 GMT
पीएम पद से हटे तो क्या हुआ, अब भी बढ़ा रहे हैं जायका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं। उनके भाषणों ने लोगों को सीट से उठकर ताली बजाने के लिए मजबूर किया है। ऐसे पीएम को अगर आप च्विगंम चबाते और गुब्बारा फुलाते हुए देखें तो क्या आप अपनी आंखों पर यकीन कर पाएंगे ? अगर नहीं तो यकीन करने के लिए तैयार हो जाए। 

दरअसल पाकिस्तान के राजकुमार नवाज शरीफ की फोटो आजकल पाकिस्तान में बिकने वाली एक च्विगंम के पैकेट पर नजर आ रही है। इस  च्विगंम का नाम नवाज शरीफ बबल गम है। च्विगंम के पैकेट पर लगी फोटो में नवाजा च्विगंम का गुब्बारा फुलाते हुए दिख रहे हैं। 

नवाज की यह फोटो देखते ही देखते कुछ ही घंटो में इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गई है। जिसके बाद इस फोटो को लेकर लोगो की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कराची के रहने वाले एक शख्स साद ग़ोरी ने इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और इसके ही साथ ट्वीट किया, "हे भगवान, मैं इस देश को बहुत प्यार करता हूं।"

 

पनामा पेपर मामले के कारण छोड़ा पद
पनामा पेपर मामले के चलते नवाज शरीफ ने 28 जुलाई को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। सुप्रीम कोर्ट के पांच न्यायाधीशों की एक बड़ी पीठ ने उन्हें दोषी करार देते हुए उन्हें इस पद के लिए अयोग्य घोषित कर दिया था। 

Similar News