जलपाईगुड़ी में किशोरी संग दुष्कर्म-हत्या मामले में 3 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी में किशोरी संग दुष्कर्म-हत्या मामले में 3 गिरफ्तार

IANS News
Update: 2020-08-22 16:01 GMT
जलपाईगुड़ी में किशोरी संग दुष्कर्म-हत्या मामले में 3 गिरफ्तार

कोलकाता, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में 16 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की 10 अगस्त को लापता हो गई थी, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने 11 अगस्त को उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। गुरुवार को आरोपी के घर के पास सेप्टिक टैंक से लड़की का शव बरामद किया गया।

जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने फोन पर आईएएनएस को बताया, हमने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। उन्हें आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पीड़ित के पिता ने क्षेत्र के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन किसी भी संदिग्ध का नाम नहीं दिया था। तीन दिनों के बाद लड़की के पिता ने एक संदिग्ध का नाम साझा किया। हमने उसे जांच के लिए हिरासत में ले लिया है।

उन्होंने कहा कि शुरूआत में संदिग्ध ने मामले में संलिप्तता से इनकार किया , जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया था, बाद में फिर से पुछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया गया है।

यादव ने कहा, उसने एक अन्य व्यक्ति के नाम बताया, जिसके बाद उसे भी गिरफ्तार किया है। दूसरे संदिग्ध ने अपराध कबूल कर लिया, जिसके बाद पहला संदिग्ध भी अपराध में अपनी भूमिका का खुलासा किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सभी आरोपियों की उम्र 30-35 साल के आसपास की है, तीनों पड़ोसी गांव के रहने वाले हैं। तीनों ने 10 अगस्त को लड़की को अगवा कर एक घर में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया, बाद में उसकी हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया।

एवाईवी/जेएनएस

Tags:    

Similar News