'मुझे तो मरना ही है, तुम भी मरो' और फिर ट्रेन से गिरा दिया, शख्स की मौत

'मुझे तो मरना ही है, तुम भी मरो' और फिर ट्रेन से गिरा दिया, शख्स की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-20 04:22 GMT
'मुझे तो मरना ही है, तुम भी मरो' और फिर ट्रेन से गिरा दिया, शख्स की मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में सूखी सेवनिया रेलवे स्टेशन के पास कामायनी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक शख्स ने ट्रेन के गेट पर बैठे एक पैसेंजर को लात मारकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बाथरूम से निकलकर गेट पर बैठे पैसेंजर को लात मारते हुए कहा कि "मुझे तो मरना ही, इसलिए तुझे भी मार रहा हूं।" घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


"मुझे मरना है, तुम भी मरो"

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेन में सफर कर रहे राजमल पाल उर्फ रज्जू ने गेट पर बैठे रितेश को लात मारकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया। बताया जा रहा है कि रितेश को धक्का देते वक्त आरोपी राजमल ने कहा था कि "मुझे तो मरना ही है, इसलिए तुझे भी मार रहा हूं।" इतना कहते ही उसने रितेश को लात मार दी और नीचे गिरा दिया। ट्रेन स्पीड में होने के कारण रितेश पटरी पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि रितेश इलाहाबाद के करेली का रहने वाला था।

मां की अस्थियां विसर्जित करके लौट रहा था आरोपी

खबर के मुताबिक, आरोपी राजमल पाल सूखी सेवनिया का रहने वाला था और उसकी उम्र 27 साल बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की सूखी सेवनिया में चिकन शॉप है और कुछ दिन पहले ही उसकी मां की मौत हुई थी। आरोपी अपने मामा के साथ इलाहाबाद से मां की अस्थियां विसर्जित करके लौट रहा था। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो न ही रितेश को जानता ता और न ही उन दोनों के बीच कोई विवाद हुआ था।

शादी में शामिल होने आ रहा था रितेश

वहीं रितेश के चचेरे भाई सुमित ने मीडिया को बताया कि "रितेश गैस कंपनी में काम करता था। भोपाल की रेलवे कॉलोनी में रहने वाले उसे मामा संजय सिंह के यहां एक शादी समारोह था और हम दोनों भाई उसी शादी में शामिल होने के लिए शनिवार को कामायनी एक्सप्रेस से भोपाल के लिए आ रहे थे। हम जनरल डिब्बे में बैठे हुए थे। रविवार को सुबह करीब 9 बजे की बात है। विदिशा निकल चुका था और भोपाल आने वाला था। इसलिए हम अपना सामान निकालकर गेट पर बैठ गए। तभी एक शख्स ट्रेन के बाथरूम से निकला और कहने लगा मुझे तो मरना ही है और किसी न किसी को मारना है, इसलिए तुझे मार रहा हूं। इतना कहते ही उसने रितेश को लात मार दी।" सुमित ने आगे बताया कि "इसके बाद एक युवक ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना। फिर हमने ट्रेन की चेन खींची और आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस के आने के बाद हम भोपाल आ गए।"

आज तक ऐसा केस नहीं देखा : पुलिस

वहीं इस पूरे केस में जीआरपी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज हेमंत श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि उन्होंने अपनी पूरी सर्विस में ऐसा केस नहीं देखा। हेमंत श्रीवास्तव ने कहा कि "मैंने अपनी अभी तक की सर्विस में ऐसा केस कभी नहीं देखा, जिसमें बिना किसी लड़ाई-झगड़े के किसी की हत्या कर दी गई हो। मरने वाले को इस बात का भी एहसास नहीं हो पाया कि उसके साथ क्या हुआ?" उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। 

Similar News