शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने क्रूज पार्टी में फिरौती के लिए फंसाया : नवाब मलिक

आर्यन पर मलिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने क्रूज पार्टी में फिरौती के लिए फंसाया : नवाब मलिक

IANS News
Update: 2021-11-07 08:30 GMT
शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने क्रूज पार्टी में फिरौती के लिए फंसाया : नवाब मलिक
हाईलाइट
  • शाहरुख खान बना रहे थे समीर वानखेड़े पर एक्सपोज सीरीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने एक सनसनीखेज बयान देते हुए रविवार को दावा किया कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज रेव पार्टी छापे में फिरौती के लिए फंसाया गया और उसका अपहरण किया गया।

मलिक ने मीडियाकर्मियों को बताया, इसके अलावा, शाहरुख खान को तब से धमकी दी गई है जब से उन्होंने 6 अक्टूबर से एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर एक्सपोज सीरीज बनाना शुरू किया था। मलिक ने कहा, चार व्यक्ति हैं - वानखेड़े, उनके जूनियर वीवी सिंह और आशीष रंजन और उनके ड्राइवरों में से एक माने .. वे एनसीबी कार्यालय में चौकड़ी हैं .. वे हाई-प्रोफाइल लोगों को फंसाने के लिए निजी सेना चलाते हैं, और फिर जबरन वसूली करते हैं। राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कथित निजी सेना के अन्य सदस्य किरण गोसावी, मोहन भानुशाली, सैम डिसूजा हैं - जिनका असली नाम सैनविले स्टेनली डिसूजा, मोहित कम्बोज-भारतीय और सुनील पाटिल है।

भाजपा नेता भारतीय के शनिवार के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए मलिक ने कहा कि वह सुनील पाटिल से कभी नहीं मिले और न ही वह किसी भी तरह से राकांपा से जुड़े हैं। एनसीपी नेता के अुनसार, आर्यन खान को क्रूज पार्टी में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ने आमंत्रित किया था, दोनों ऋषभ सचदेवा के दोस्त हैं - जो भारतीय से जुड़े हुए हैं। मलिक ने कहा अब यह स्थापित हो गया है कि आर्यन खान का अपहरण कर लिया गया था और उसकी रिहाई के लिए 25 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी, और अंतिम आंकड़ा 18 करोड़ रुपये पर सील कर दिया गया था, जिसमें से 50 लाख रुपये पहले ही ले लिए गए थे। मोहित कंबोज -भारतीय मास्टर माइंड हैं।

मलिक ने गवाह गवाह प्रभाकर सेल के हलफनामे का जिक्र करते हुए यह बात कही। उन्होंने खुलासा किया कि कांग्रेस के एक मंत्री असलम शेख और अन्य मंत्रियों के बच्चों को भी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था। इससे पहले राकांपा नेता की ब्रीफिंग के एक दिन बाद भारतीय ने आरोप लगाया था कि क्रूजर छापे के पीछे असली दिमाग सुनील पाटिल का था, जो एनसीपी नेताओं और मंत्रियों के बहुत करीब हैं । कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे-पाटिल ने कहा कि यह अजीब है कि यह आरोप सुनील पाटिल के राकांपा से जुड़े होने का है, लेकिन भाजपा के एक मंत्री के साथ उनकी तस्वीर जारी की गई।

(आईएएनएस) 

Tags:    

Similar News