असम : उदलगुड़ी स्टेशन के पास कामाख्या एक्सप्रेस में धमाका, 11 घायल

असम : उदलगुड़ी स्टेशन के पास कामाख्या एक्सप्रेस में धमाका, 11 घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-01 15:15 GMT
असम : उदलगुड़ी स्टेशन के पास कामाख्या एक्सप्रेस में धमाका, 11 घायल
हाईलाइट
  • असम के उदलगुड़ी में एक बड़ा हादसा हुआ है।
  • इस धमाके में 11 लोगों घायल हुए हैं।
  • कामाख्या से डेकरगांव जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के एक कोच में धमाका हुआ है।

डिजिटल डेस्क, उदलगुड़ी। असम के उदलगुड़ी में एक बड़ा हादसा हुआ है। कामाख्या से डेकरगांव जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के एक कोच में धमाका हुआ है। इस धमाके में 11 लोगों घायल हुए हैं। फिलहाल किसी यात्री के मरने की पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार यह धमाका शाम 6:45 बजे हुआ। शाम 5:45 में कामाख्या से चली यह ट्रेन हरिसिंगा से उदलगुड़ी के लिए जैसे ही चली, ट्रेन में विस्फोट हो गया। हालांकि पुलिस टीम मौके पर पहुंच चुकी है और जांच जारी है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह बम विस्फोट था या मामूली धमाका है।

जानकारी के अनुसार हरिसिंगा स्टेशन से तीन किलोमीटर आगे बढ़ते ही ट्रेन के एक कोच में ब्लास्ट हुआ। ब्लास्ट के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। चश्मदीदों के मुताबिक यह धमाका इंजन के बाद चौथे बोगी में हुआ। ट्रेन के अंदर ज्यादा नुकसान होने की खबर नहीं है। जानकारी के अनुसार कोच का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। धमाके की जांच पड़ताल शुरू हो गई है। 

 

 

नॉर्थ फ्रंटियर रेलवे के पीआरओ नृपेन भट्टाचर्या ने कहा कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह बम ब्लास्ट था यह कोई सर्किट प्रॉब्लम। उन्होंने कहा, "इसकी जांच की जा रही है। अभी तक किसी के मारे जाने की कोई सूचना नहीं है।"

 

Similar News