हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 बच्चे शामिल

दर्दनाक हादसा हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 बच्चे शामिल

Anchal Shridhar
Update: 2023-01-12 06:08 GMT
हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 बच्चे शामिल
हाईलाइट
  • बलास्ट इतनी तेजी से हुआ कि घर में बंद लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला

डिजिटल डेस्क, पानीपत। हरियाणा के पानीपत में एक दिलदहलाने वाला हादसा हुआ है। यहां के तहसील कैंप के बिचपड़ी गांव में गैस सिलेंडर फटने से 6 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 4 बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है हादसा उस वक्त हुआ जब 12 जनवरी की सुबह 7 बजे घर में खाना बनाया जा रहा था, इस दौरान रसोई गैस सिलेंडर में आग लग गई। हादसे के बाद इलाके में हलकंप मच गया। सिलेंडर में ब्लास्ट और आग की लपटों को देखकर आसपास के लोग भारी संख्या में घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। राहत बचाव कार्य जारी है। सिलेंडर में आग कैसे लगी इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। पुलिस इसकी जांच में जुटी है। पुलिस के द्वारा हादसे की हर एंगल से जांच कर रही है।

बाहर निकलने का नहीं मिला मौका

जानकारी के मुताबिक, सिलेंडर में बलास्ट इतनी तेजी से हुआ कि घर के अंदर मौजूद लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। कमरे का दरवाजा न खुलने की वजह से परिवार के सभी 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति अब्दुल करीम, पत्नी अफरोजा, दो बेटियां इशरत व रेशमा और दो बेटे अब्दुल शकूर व अफान हैं। 

हादसे का शिकार परिवार मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। वह यहां कई सालों से किराए के मकान में रह रहे थे। हादसे के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। लोगों के बीच यह चर्चा है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ और मृतकों में से कोई भी घर से बाहर कैसे नहीं निकल पाया। 

मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों के नजदीकी रिश्तेदारों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। ताकि उन्हें इस घटना की जानकारी दी जा सके। आशंका जताई जा रही है कि सिलेंडर में लीकेज की वजह से यह हादसा हुआ हो। 

Tags:    

Similar News