बिहार : ऐश्वर्या की बहन करिश्मा ने थामी तेजस्वी की लालटेन

बिहार : ऐश्वर्या की बहन करिश्मा ने थामी तेजस्वी की लालटेन

IANS News
Update: 2020-07-02 16:01 GMT
बिहार : ऐश्वर्या की बहन करिश्मा ने थामी तेजस्वी की लालटेन
हाईलाइट
  • बिहार : ऐश्वर्या की बहन करिश्मा ने थामी तेजस्वी की लालटेन

पटना, 2 जुलाई (आईएएनएस)। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा राय गुरुवार को राजद में शामिल हो गईं। इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।

करिश्मा पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती हैं तथा विधानचंद्र राय की पुत्री हैं। विधानचंद्र राय व्यापारी और सामाजिक कार्यकर्ता हैं तथा राजद के विधायक चंद्रिका राय के भाई हैं। चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप की शादी साल 2018 में हुई थी, लेकिन यह विवाह फिलहाल विवाद में उलझा हुआ है।

माना जा रहा है कि राजद ने करिश्मा को अपने पाले में लाकर चंद्रिका राय के परिवार के विरोध की आंच को कम करने की कोशिश की है।

राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद करिश्मा ने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी, उसे वे निभांएगी। उन्होंने अपने चाचा चंद्रिका राय पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा, वे काफी अनुभवी नेता हैं, जबकि मैं अभी नौसिखिया हूं।

उधर, भाजपा ने करिश्मा को पार्टी में शामिल किए जाने पर राजद को आड़े हाथों लिया है।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ़ निखिल आनंद ने कहा, राजद यह प्रतीत न कराये कि दारोगा बाबू के परिवार के बहुत शुभचिंतक हो गए हैं। बिहार के ईमानदार मुख्यमंत्री रहे दारोगा बाबू की एक पौत्री का अपमान करने वाले लोग दूसरी पौत्री को राजद में शामिल कराकर गुनाहों पर पर्देदारी नहीं कर सकते। एश्वर्या राय पर हुए जुल्म-अपमान का दोषी तो लालू परिवार है ही। लालू परिवार को एश्वर्या राय से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा, ऐश्वर्या का अपमान यादव समाज, बिहार और देश की बेटी का अपमान है। बिहार के ईमानदार मुख्यमंत्री दारोगा बाबू के परिवार का शुभचिंतक बनने से पहले राजद ऐश्वर्या राय पर किए अत्याचारों के लिए यादव समाज से और बिहार की जनता से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे।

Tags:    

Similar News