बिहार : सुशांत मौत मामले में अदालत में दायर परिवाद खारिज

बिहार : सुशांत मौत मामले में अदालत में दायर परिवाद खारिज

IANS News
Update: 2020-07-08 17:00 GMT
बिहार : सुशांत मौत मामले में अदालत में दायर परिवाद खारिज
हाईलाइट
  • बिहार : सुशांत मौत मामले में अदालत में दायर परिवाद खारिज

मुजफ्फरपुर, 8 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दायर किए गए परिवाद को बुधवार को खारिज कर दिया।

मुजफ्फरपुर अदालत के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार ने अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा दाखिल परिवाद को खारिज कर दिया। अदालत ने कहा कि यह मामला उनके क्षेत्राधिकार के बाहर का है।

उल्लेखनीय है कि ओझा ने सुशांत सिंह की मौत के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत 12 फिल्मी हस्तियों पर परिवाद दायर किया था।

ओझा ने बताया कि अदालत ने इस मामले को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए खारिज किया है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को लेकर वे अब ऊपरी अदालत में जाएंगे।

ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दायर कर फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता सलमान खान, आदित्य चोपड़ा सहित 12 लोगों के खिलाफ आरोप लगाया था कि साजिश के तहत ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे और इन्हीं के कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था।

परिवाद पत्र में कहा गया है कि इन सभी लोगों के कारण सुशांत को आत्महत्या करने के लिए विवश् ा होना पड़ा।

बुधवार को इस मामले में सलमान खान के अधिवक्ता साकेत तिवारी और एन.के. अग्रवाल भी मुजफ्फरपुर अदालत में पहुंचकर अपने मुवक्किल का पक्ष रखा।

इससे पहले मामले में सुनवाई के दौरान तीन जुलाई को सलमान खान के अधिवक्ता ने अदालत में हाजिर होकर अपना वकालतनामा पेश किया था। इसके बाद अदालत ने परिवाद पर फैसला सुरक्षित रख लिया था।

पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

Tags:    

Similar News