भाजपा ने दिल्ली में प्रदूषण के लिए केजरीवाल सरकार पर फोड़ा ठीकरा

भाजपा ने दिल्ली में प्रदूषण के लिए केजरीवाल सरकार पर फोड़ा ठीकरा

IANS News
Update: 2019-11-15 17:01 GMT
भाजपा ने दिल्ली में प्रदूषण के लिए केजरीवाल सरकार पर फोड़ा ठीकरा

नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) की अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने कहा है कि इसके लिए अरविंद केजरीवाल सरकार जिम्मेदार है। पार्टी ने एक बार फिर से वाहनों के लिए लागू ऑड-इवन व्यवस्था की भी आलोचना की है।

भाजपा के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने शुक्रवार को दो ट्वीट कर प्रदूषण के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल सरकार को घेरने की कोशिश की।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, प्रदूषण के लिए दिल्ली में लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। केंद्र सरकार ने तो 311 किलोमीटर लंबा मेट्रो नेटवर्क बनाया, जिससे 40 लाख लोग लाभान्वित हो रहे हैं। 17 हजार करोड़ की लागत से ईस्टर्न और वेस्टर्न रिंग रोड केंद्र सरकार ने बनाई। इसके अलावा पांच सौ सीएनजी स्टेशन भी खोले गए। आखिर आप सरकार ने क्या किया?

ऑड-इवन पर भी निशाना साधते हुए अमित मालवीय ने कहा,सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण के लिए आप सरकार की खिंचाई की। लेकिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री से कोई नहीं पूछ रहा है कि अखबारों में विज्ञापन देने के अलावा ऐसा कुछ भी नहीं है, जिससे दावा किया जा सके कि प्रदूषण में 25 प्रतिशत की कमी आई है!

Tags:    

Similar News