पहल: भाजपा ने शुरू किया कमल संदेश डिजिटल बुलेटिन, कोरोना के बारे में दी जाएगी जानकारी

पहल: भाजपा ने शुरू किया कमल संदेश डिजिटल बुलेटिन, कोरोना के बारे में दी जाएगी जानकारी

IANS News
Update: 2020-05-01 14:00 GMT
पहल: भाजपा ने शुरू किया कमल संदेश डिजिटल बुलेटिन, कोरोना के बारे में दी जाएगी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने अपने मुख्यपत्र कमल संदेश के नाम से एक डिजिटल बुलेटिन लॉन्च कर दिया है। इसका पहला संस्करण भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने शुक्रवार को जारी किया। 10 पेज का यह बुलेटिन हर रोज प्रकाशित किया जाएगा। पहले बुलेटिन में पहले ही पेज में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किसानों की सहायता के लिए किए गए फैसलों का जिक्र है, तो दूसरे पेज में भाजपा अध्यक्ष की गुरुवार को देश के पूर्व राजनयिकों के साथ वीडियो कांफ्रें सिंग के जरिये हुई बातचीत को प्रमुखता दी गई है।

कार्यकर्ताओं से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील
कमल संदेश का डिजिटल बुलेटिन लॉन्च करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, हम लोग संकट के दौर से गुजर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि इस दौर में नए-नए तरीके ईजाद करने का समय है। लिहाजा, प्रधानमंत्री जी की प्ररेणा से कमल संदेश का डिजिटल बुलेटिन लॉन्च किया गया है। इस डिजिटल बुलेटिन में कोविड-19 के बारे में रोज नई नई जानकारी दी जाएगी। साथ ही इस बुलेटिन में कार्यकर्ताओं से आरोग्य सेतु एप भी डाउनलोड करने की अपील की गई है।

सेना की सलामी: 3 मई को तीनों सेनाएं विशेष गतिविधियों से कोरोना योद्धाओं को देंगी धन्यवाद

इस बावत कमल संदेश के संपादक और राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और संगठन महामंत्री बी.एल. संतोष चाहते थे कि पार्टी कार्यकताओं के लिए एक बुलेटिन शुरू की जाए, ताकि पार्टी और सरकार की हर दिन की खबर उन तक पहुंचे। लिहाजा, कमल संदेश का यह डिजिटल फॉरमेट शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि इस माध्यम से पार्टी के हर एक कार्यकर्ता तक सही समय पर संदेश पहुंच पाएगा।

स्वास्थ्य मंत्रालय: कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर लगातार बढ़ रही, रिकवरी रेट 25.37% हुआ

गौरतलब है कि भाजपा के मुख्यपत्र के रूप में कमल संदेश पत्रिका हर महीने हिंदी और अंग्रेजी में प्रकाशित होती रही है। यह पत्रिका डाक द्वारा भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता तक भेजा जाता रहा है। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण फिलहाल यह संभव नहीं हो पा रहा है।

 

Tags:    

Similar News