बहन के सामने भाई को गोली मारी, फिर किया गैंगरेप

बहन के सामने भाई को गोली मारी, फिर किया गैंगरेप

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-31 13:15 GMT
बहन के सामने भाई को गोली मारी, फिर किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सोमवार देर रात हुई वारदात में आरोपियों ने बहन के सामने भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता और भाई को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक भोट थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक सोमवार रात रामपुर शहर से अपनी बीमार बहन को दवा दिलाकर गांव वापस आ रहा था। इस बीच रास्ते में नैनीताल रोड पर बिलासपुर क्षेत्र के नवादा गांव के पास पहले से खड़े चार लोगों ने उसकी बाइक को डंडा मारकर रोक दिया और भाई-बहन के गिरते ही लड़की को खेत में खींचकर ले गए।

पुलिस ने बताया कि भाई के विरोध करने पर आरोपियों ने पहले उसे चाकू मारकर जान लेनी चाही लेकिन बाद में गोली मारकर घायल कर दिया। फिर बहन को खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और भाग गए। घायल युवक ने किसी तरह राहगीरों से मदद लेकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भाई की तहरीर पर उसके दो सालों सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सूचना के बाद सीओ विजय बहादुर और अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक और उसकी बहन को जिला अस्पताल पहुंचाया और बदमाशों की तलाश में जुट गई। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ। विपिन ताडा ने बताया, “पीड़ित भाई ने अपने दो सगे सालों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक डॉ। विपिन ताडा ने बताया, “पीड़ित भाई ने अपने दो सगे सालों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

Similar News