हार्दिक पटेल को एक और झटका, करीबी केतन पटेल होंगे बीजेपी में शामिल

हार्दिक पटेल को एक और झटका, करीबी केतन पटेल होंगे बीजेपी में शामिल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-18 10:08 GMT
हार्दिक पटेल को एक और झटका, करीबी केतन पटेल होंगे बीजेपी में शामिल

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव धीरे-धीरे एक चुनावी रणभूमि में तब्दील होता जा रहा है। अभी मिली जानकारी के अनुसार पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल उनके करीबी और पार्टी के महत्वपूर्ण नेता केतन पटेल ने पाटीदारों का साथ छोड़ बीजेपी का हाथ थामने का फैसला किया है। अभी तक हार्दिक बीजेपी पर वार करते नजर आ रहे थे, लेकिन इस घटना ने हार्दिक को परेशानी में डाल दिया है। 

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही चिराग पटेल ने हार्दिक का साथ छोड़ बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी। रेशमा पटेल और वरुण पटेल पहले ही पार्टी को छोड़ चुके हैं। माना जा रहा है कि शनिवार को ही चिराग पटेल बीजेपी में औपचारिक रूप से शामिल हो जाएंगे। बता दें कि पाटीदार आंदोलन में केतन की एक महत्वपूर्ण भूमिका रही है। आंदोलन के दौरान लगने वाले राष्ट्रद्रोह का मुकदमा केतन के खिलाफ भी दर्ज हुआ था।

सीडी कांड को लेकर करने वाले थे खुलासा 
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शनिवार को सीडी कांड को लेकर एक बड़ा खुलासा करने वाले थे। ऐसे में चुनाव के लिहाज से मानसा में होने वाली उनकी रैली बेहद अहम मानी जा रही थी,लेकिन इस रैली के लिए प्रशासन ने पटेल को इजाजत नहीं दी है। हार्दिक की पार्टी विरोधी पक्ष पर निशाना साधने के लिए इस रैली को लेकर सारी तैयारियां कर चुकी थी। इतना ही नहीं हार्दिक ने ट्वीट कर खुद जनता से इस रैली में आने के लिए कहा था।

ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि इस रैली में हार्दिक विरोधी पक्ष (बीजेपी) को लेकर कई खुलासे कर सकते हैं। कथित तौर पर सीडी सामने आने के बाद हार्दिक और उसकी पार्टी ने इस पूरे काम के पीछे बीजेपी का हाथ बताया था। हालांकि बीजेपी नेता पहले ही साफ कर चुके हैं कि इस सीडी कांड से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

Similar News