छत्तीसगढ़ में लखीमपुर खीरी जैसी घटना, दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला

जशपुर में बड़ा हादसा छत्तीसगढ़ में लखीमपुर खीरी जैसी घटना, दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला

Juhi Verma
Update: 2021-10-15 12:43 GMT
छत्तीसगढ़ में लखीमपुर खीरी जैसी घटना, दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला

डिजिटल डेस्क, जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में शुक्रवार को तेज रफ्तार कार ने दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रहे लोगों को कुचल दिया. जशपुर के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने घटना में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि की है। सोलह अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया। ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी जेम्स मिंज ने कहा कि उनमें से दो को एक्स-रे की पुष्टि के बाद अन्य अस्पतालों में भेजा गया है कि उन्हें फ्रैक्चर हुआ है।

घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया क्योंकि गुस्साए स्थानीय लोगों ने कई वाहनों में आग लगा दी। कार चालक को भी पीटा। जो कुछ हुआ था, उसके विरोध में स्थानीय लोग पत्थलगांव पुलिस स्टेशन गए। उनका आरोप है कि संबंधित वाहन में गांजा भरा हुआ था। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जानी बाकी है।

दो गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक कार्यालय जशपुर से मिली जानकारी के अनुसार मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनकी पहचान 21 वर्षीय बबलू विश्वकर्मा और 26 वर्षीय शिशुपाल साहू के रूप में हुई है। दोनों मध्य प्रदेश के निवासी थे, वे छत्तीसगढ़ से गुजर रहे थे जब यह घटना हुई।

किसी को बख्शा नहीं जाएगा : छत्तीसगढ़ सीएम

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर लिखा, "जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। जांच के आदेश दिए गए हैं। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। न्याय होगा।"
 

 

Tags:    

Similar News