कठुआ गैंगरेप: साध्वी प्रज्ञा बोली- बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ

कठुआ गैंगरेप: साध्वी प्रज्ञा बोली- बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-23 11:50 GMT
कठुआ गैंगरेप: साध्वी प्रज्ञा बोली- बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि कठुआ मामले में बच्ची का रेप नहीं हुआ है, उसकी सिर्फ हत्या हुई है। साध्वी ने मामले में राजनीतिक साजिश की बात कही है। साध्वी प्रज्ञा ने यह बयान गुजरात के नवसारी में एक कार्यक्रम में दिया।

एक चैनल से बात करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा, "कठुआ केस में एक ऐसा षडयंत्र जिसको सुनके और ज्यादा मन में बड़ी घृणा पैदा होती है जाति विशेष वर्ग के लिए, और वह वर्ग मुस्लिम वर्ग है, वह वर्ग कांग्रेसी वर्ग है, वह वर्ग वामपंथी वर्ग है, और मैं इसलिए यह स्पष्ट कह पा रही हूं कि इतना घृणित कार्य जिसे बलात्कार कहेंगे, और वह बलात्कर जिस बच्ची के साथ हुआ ही नहीं है, ये मेडीकल रिपोर्ट कह रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट कह रही है कि बलात्कार हुआ ही नहीं उसके साथ। सिर्फ उसकी हत्या हुई है और वो भी किसने की पता नहीं। लेकिन बलात्कार जैसा केस लगाकर के मुस्लिम अपनी बच्ची के साथ और हिंदुओं को उसमें डाल देना, इससे बड़ा वीभत्स राजनैतिक षडयंत्र और क्या हो सकता है! यानी बच्ची का बलात्कार नहीं हुआ है, पर बलात्कार किसने किया है, आपको मालूम है"?

साध्वी ने कहा- "उस बच्ची की हत्या हुई, उसकी तरफ किसी का ध्यान नहीं गया। पर कांग्रेसियों, वामपंथियों ने, मुस्लिमों ने उस बच्ची का मरने के बाद बलात्कार कर दिया। जिसका अर्थ आप समझ सकते हैं कि जिसका बलात्कार नहीं हुआ है, उस बच्ची का बता दिया कि इसके साथ बलात्कार हुआ है, ऐसा हुआ है, वैसा हुआ है, इतना घृणित कार्य कर दिया। यानी उस बच्ची की जो मृत्यु हुई है, उसकी आत्मा को भी इन लोगों ने तसल्ली से रहने नहीं दिया। ये क्या उसके हितैषी होंगे।"

बता दें कि पिछले दिनों हिंदी के एक बड़े समाचार पत्र ने खबर में बताया गया था कि बच्ची के साथ बलात्कार नहीं हुआ था। तबसे इस मुद्दे पर नई बहस छिड़ गई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कठुआ मामले में पुलिस की चार्जशीट में बच्ची के साथ बलात्कार का बात स्पष्ट की गई है। 

Similar News