ट्विटर पर केजरीवाल ने मनोज तिवारी पर फिर कसा तंज

ट्विटर पर केजरीवाल ने मनोज तिवारी पर फिर कसा तंज

IANS News
Update: 2020-01-09 08:30 GMT
ट्विटर पर केजरीवाल ने मनोज तिवारी पर फिर कसा तंज
हाईलाइट
  • ट्विटर पर केजरीवाल ने मनोज तिवारी पर फिर कसा तंज

नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष मनोज तिवारी के बीच ट्विटर पर जंग जारी है। अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ट्विटर पर मनोज तिवारी से सवाल पूछा कि आप दावा कर रहे हैं कि अगर सरकार में आए तो दिल्ली की जनता को पांच गुना रियायत देंगें, तो आप बताएं यूपी और हरियाणा में जनता को बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा पर कितना फायदा दे रहे हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी के बहाने दिल्ली और उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, दोनों ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिये वोट मांगेंगे।

गौरतलब है कि बुधवार को ही भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर आप सरकार से पांच गुना अधिक सब्सिडी देने का वादा किया था। जिसपर दिल्ली के केजरीवाल ने ट्विटर पर मनोज तिवारी को टैग करते हुये पूछा, पांच गुना दोगे, मतलब अभी दिल्ली की जनता को 200 यूनिट बिजली फ्री मिलती है, तो क्या 1,000 यूनिट फ्री दोगे, बीस हजार लीटर पानी फ्री बजाय एक लाख लीटर पानी दिल्ली की जनता को फ्री दोगे?

Tags:    

Similar News