हल्दिया में इंडियन ऑयल के परिसर में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 35 घायल

पश्चिम बंगाल हल्दिया में इंडियन ऑयल के परिसर में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 35 घायल

Manuj Bhardwaj
Update: 2021-12-21 12:05 GMT
हल्दिया में इंडियन ऑयल के परिसर में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 35 घायल
हाईलाइट
  • अभी आग पर काबू नहीं पाया गया है।
  • आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं

डिजिटल डेस्क, हल्दिया। पश्चिम बंगाल के हल्दिया में स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) के परिस में भीषण आग लग गई है। सूत्रों के मुताबिक,इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 35 के करीब लोग घायल बताए जा रहे हैं। IOC के भीतर 10 दमकल के इंजनों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। 

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के प्लांट में लगी आग में घायलों को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के अस्पताल और कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के भीतर एक मॉक ड्रिल का आयोजन किया जा रहा था। मॉक ड्रिल के बाद एक प्लांट में शटडाउन का काम चल रहा था और तभी ड्रिलिंग के दौरान विस्फोट से आग लगी। 

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की ओर से जारी स्टेटमेंट में बताया गया है कि घायलों को कोलकाता भेजा गया है। आग मॉक ड्रिल के बाद लगी। मॉक ड्रिल सफलता पूर्वक हो गई थी। IOC  ने मामले में जांच शुरू कर दी है। स्थानीय प्रशासन भी इस मामले में जांच करेगा। 

ममता बनर्जी ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हल्दिया में हुए हादसे पर दुख जताया है। सीएम ने कहा, "हादसे में जो लोग जख्मी हुए हैं, उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोलकाता लाया जा रहा है। बंगाल सरकार सभी जख्मियों के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए पूरी मदद कर रही है।"

Tags:    

Similar News