BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- पत्रकारों ने बिगाड़ा है कश्मीर का माहौल

BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- पत्रकारों ने बिगाड़ा है कश्मीर का माहौल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-23 09:44 GMT
BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- पत्रकारों ने बिगाड़ा है कश्मीर का माहौल

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कांग्रेसी नेताओं के विवादित बयानों के बीच बीजेपी विधायक चौधरी लाल सिंह ने भी एक विवादित बयान दिया है। लाल सिंह ने पत्रकारों पर निशाना साधते हुए कहा है कि "कश्मीर में पत्रकारों ने गलत माहौल पैदा किया है अब तो मैं कश्मीर के पत्रकारों से कहूंगा कि आप भी अपनी पत्रकारिता लाइन तय कर लें, कि कैसे रहना है। वैसे रहना जैसे शुजात बुखारी के साथ हुआ है ? इसलिए पत्रकार खुद को संभाले, और एक सीमा में रहकर काम करें। 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर सरकार में पूर्व मंत्री रहे चुके ये वही चौधरी लाल सिंह है जो कठुआ गैंगरेप मामले में आरोपियों का पक्ष लेने के कारण चर्चा में आए थे। जिसके बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। लाल सिंह ने कठुआ रेप के आरोपियों के पक्ष में निकाली गई रैली में हिस्सा लेने को लेकर बवाल खड़ा कर दिया था। कश्मीर की तरह लाल सिंह कठुआ मामले में पत्रकारों पर दोष मड़ दिया था। उन्होंने तब पत्रकारों पर कठुआ रेप को हवा देने का आरोप लगाया था। 

चौधरी लाल सिंह के बयान पर विपक्ष को घेरते हुए उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी पर निशाना साधा है उन्होंने ट्वीट किया है कि " प्रिय पत्रकारों आपके सहयोगियों को बीजेपी के विधायक से धमकी मिली है ऐसा लगता है कि शुजात की मौत अब पत्रकारों के खिलाफ एक हथियार बन गया है" बता दें कि पूर्व में जम्मू कश्मीर में द कश्मीर राइजिंग के संपादक शुजात बुखारी के आतंकियों ने 14 जून को गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

Similar News