राहुल गांधी के खिलाफ शिवराज के बेटे ने दर्ज कराया बयान, वकील ने बताया क्रिमिनल ऑफेंस

राहुल गांधी के खिलाफ शिवराज के बेटे ने दर्ज कराया बयान, वकील ने बताया क्रिमिनल ऑफेंस

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-03 15:42 GMT
राहुल गांधी के खिलाफ शिवराज के बेटे ने दर्ज कराया बयान, वकील ने बताया क्रिमिनल ऑफेंस
हाईलाइट
  • कार्तिकेय के वकील ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने शनिवार को अपना बयान दर्ज करवाया।
  • कार्तिकेय राहुल गांधी के खिलाफ दायर किए गए मानहानी के केस में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे थे।
  • मध्यप्रदेश के सीएम के बेटे कार्तिकेय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शनिवार को कोर्ट पहुंचे।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शनिवार को कोर्ट पहुंचे। कार्तिकेय कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दायर किए गए मानहानी के केस में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे थे। बता दें कि पिछले महीने 29 अक्टूबर को राहुल गांधी ने MP के झाबुआ में कार्तिकेय पर पनामा पेपर लीक मामले में शामिल होने का आरोप लगाया था। इसके बाद राहुल अपने बयान से पलट गए थे।

सुनवाई के बाद कोर्ट से निकलकर कार्तिकेय ने कहा, "राहुल गांधी ने एक पब्लिक प्लेस पर कहा कि मेरा नाम पनामा पेपर्स मामले में शामिल हैं, और मुझ पर आरोप लगाए। इसके बाद वह इस बयान से पलट गए और उन्होंने खुद ही स्वीकारा कि वो गलत थे। मेरे पिता और मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए। इस केस में आज मैंने अपना बयान दर्ज कराया है।"

कार्तिकेय के वकील ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने शनिवार को अपना बयान दर्ज करवाया। वकील ने कहा, "राहुल गांधी ने पहले तो आरोप लगाए और बाद में इससे मुकर गए। यह एक क्रिमिनल ऑफेंस है। केस की अगली सुनवाई 17 दिसंबर को होगी।"

बता दें कि झाबुआ में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि पनामा पेपर्स में सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय का भी नाम सामने आया है। राहुल ने कहा, पनामा पेपर्स में नाम आने के बावजूद कार्तिकेय पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री को भी जेल में डाल दिया गया था। हालांकि इसके बाद राहुल ने सफाई भी पेश की थी। राहुल ने कहा था कि उन्होंने गलती में शिवराज का नाम ले लिया। राहुल ने कहा कि वे लगातार तीन राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसीलिए गलती से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की जगह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके बेटे का नाम ले लिया। इसके बाद कार्तिकेय ने मानहानि का केस करने की बात कही थी। 
 

Similar News