पंजाब-हरियाणा में नहीं, नेपाल में भी नहीं.. तो फिर कहां है 'हनी' ?

पंजाब-हरियाणा में नहीं, नेपाल में भी नहीं.. तो फिर कहां है 'हनी' ?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-22 03:52 GMT
पंजाब-हरियाणा में नहीं, नेपाल में भी नहीं.. तो फिर कहां है 'हनी' ?

डिजिटल डेस्क, काठमांडू। डेरा प्रमुख राम रहीम रेप मामले में जेल की हवा खा रहा हैं। लेकिन उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इन्सां अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। गौरतलब है कि नेपाल की इन्वेस्टिगेशन एजेंसी CIB ने कहा है कि हनीप्रीत उनके देश में नहीं है। इस बात की जानकारी देते हुए सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो नेपाल के डायरेक्टर पुष्कर कार्की ने कहा, "हनीप्रीत नेपाल में नहीं है और हमारे पास इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं है"। कुछ लोग कहते हैं कि उसे विराटनगर में देखा गया, कुछ कहते हैं कि वेस्टर्न पार्ट में दिखी और कुछ का कहना है कि मुगलिंग में दिखाई दी। लेकिन सच ये है कि वो नेपाल में नहीं है। ये गलत खबर है। 

बता दें कि 28 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा के चीफ राम रहीम को 10-10 साल की सजा सुनाई गई थी। उसके बाद से ही उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत का कोई पता नहीं चला है। उसके नेपाल में होने की खबरें हैं।

मोस्टवांटेड लिस्ट में हनीप्रीत का नाम है शुमार
हरियाणा पुलिस ने 18 सिंतम्बर को मोस्टवांटेड लोगों की लिस्ट जारी की थी जिसमें 43 लोगों की फोटो दी गई थी। इसमें बाबा की सबसे करीब हनीप्रीत और आदित्य इंसां समेत और 43 लोग है जो पंचकूला पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड हैं और जिनकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।

हिंसा के बाद 38 लोगों की हुई थी मौत
25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट ने पंचकूला में डेरा चीफ को दो रेप केस में दोषी करार दिया था। जैसे ही डेरा चीफ को कोर्ट ने दोषी करार दिया तो उनके समर्थक भड़क गए थे। उन्होंने पंजाब, हरियाणा के पंचकूला, सिरसा, कैथल, फतेहाबाद और पानीपत में तोड़फोड़ व आगजनी की थी। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया। इस पूरे घटनाक्रम में 41 लोगों की मौत हुई थी। 250 घायल हुए थे। हिंसा के बाद पुलिस ने 926 लोगों को गिरफ्तार किया था।
 

Similar News