हार्दिक पटेल के 5 और वीडियो वायरल, बीजेपी पर लगाया आरोप

हार्दिक पटेल के 5 और वीडियो वायरल, बीजेपी पर लगाया आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-07 04:05 GMT
हार्दिक पटेल के 5 और वीडियो वायरल, बीजेपी पर लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात में नई सरकार आने में अब 10 दिन का ही समय बचा है और कुछ ही दिनों में यहां पर वोटिंग भी होनी है। इससे पहले एक बार फिर से पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल के 5 और वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें वो लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने पर पास नेता हार्दिक ने इस बीजेपी की साजिश बताते हुए कहा है कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि इससे पहले भी नवंबर में हार्दिक के ऐसे ही वीडियो वायरल हुए थे।


क्या है इन वीडियोज़ में? 

बुधवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के 5 और वीडियो वायरल हुए हैं। इन वीडियो को पुराने वीडियोज़ का ही एक्सटेंटेड वर्जन बताया जा रहा है। इन वीडियो में हार्दिक एक रूम में अपने दो साथियों के साथ बैठे हुए हैं। इसके अलावा एक लड़की भी इनके साथ बैठी हुई दिख रही है। वायरल वीडियो के मुताबिक, कुछ देर बाद हार्दिक पटेल के दोनों साथी रूम से बाहर चले जाते हैं और फिर लाइट ऑफ हो जाती है। बता दें कि इससे पहले नवंबर में भी हार्दिक पटेल के ऐसे ही वीडियोज़ वायरल हुए थे और पिछले एक महीने में उनके 10 से ज्यादा ऐसे वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं।

मई के हैं ये वीडियो

इंटरनेट पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, वो मई महीने के बताए जा रहे हैं। यही वीडियो नवंबर में भी वायरल हुए थे। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 16, 22 और 23 मई के हैं। वायरल वीडियोज़ में हार्दिक एक रूम के अंदर अपने दो साथियों और एक लड़की के साथ एक ही बिस्तर पर दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक और उनके दोनों साथियों ने सिर मुंडा रखा है। बता दें कि आरक्षण की मांग के लिए किए गए आंदोलन के दौरान फायरिंग की गई थी, जिसमें कुछ लोग मारे गए थे। इसी के खिलाफ हार्दिक पटेल ने 21 मई को अपने 51 साथियों के साथ मुंडन कराया था। ये वीडियोज़ भी उसी वक्त के बताए जा रहे हैं।

हार्दिक पटेल ने क्या कहा? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पास नेता हार्दिक पटेल का कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। पटेल ने कहा कि "वीडियो वायरल होते रहेंगे, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरी लड़ाई जारी रहेगी।" हार्दिक ने आगे कहा कि "वीडियो से हमारा ध्यान भटकने वाला नहीं है। मैं समाज के लिए जो करते आया हूं, वही करूंगा। जिसे जो करना है, उसे करने की पूरी छूट है।

"पास" ने बताया बीजेपी की साजिश

वहीं पास के को-कन्वेनर दिनेश बंबानी ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। एक इंग्लिश पेपर से बातचीत करते हुए दिनेश ने कहा कि "ये वीडियो बीजेपी ने बनाए हैं। हमने बार-बार कहा है कि ये क्लिप फर्जी हैं और हार्दिक पटेल को बदनाम करने के लिए ये वीडियोज़ बीजेपी ने बनाए हैं।" उन्होंने ये भी कहा कि "हम मीडिया से अपील करते हैं कि वो इन वीडियोज़ को बार-बार न दिखाएं, क्योंकि ये असली नहीं है। ये सिर्फ आंदोलन को पटरी से उतारने की साजिश है।"

Similar News