इस मोहल्ले में BJP नेताओं की एंट्री पर रोक, लोगों ने घरों के बहार लगाए पोस्टर

इस मोहल्ले में BJP नेताओं की एंट्री पर रोक, लोगों ने घरों के बहार लगाए पोस्टर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-14 18:09 GMT
इस मोहल्ले में BJP नेताओं की एंट्री पर रोक, लोगों ने घरों के बहार लगाए पोस्टर

डिजिटल डेस्क, इलाहबाद। कठुआ और उन्नाव में हुए गैंगरेप की घटनाओं के लेकर पूरा देश गुस्से में है। जगह जगह पर प्रदर्शन कर नाराजगी जाहिर की जा रही है। उत्तर प्रदेश के इलाहबाद में लोगों ने इन घटनाओं का विरोध करने का नया तरीका इख्तियार किया है। यहां पर महिलाओं बच्चियों का हवाला देते हुए पोस्टर और बैनर लगाए है। इन पोस्टरो के जरिए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से इस क्षेत्र में न आने के लिए कहा गया है।

क्या लिखा है पोस्टरों पर?
इलाहाबाद शहर के शिवकुटी कॉलोनी के निवासियों ने ये पोस्टर अपने घरों के बाहर लगाए है। वहीं गलियों में बड़े बड़े बैनर भी टांगे गए है। इन पोस्टरों और बैनरों पर लिखा है "इस मोहल्ले में भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आना मना है, क्योंकि यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं" निवेदक समस्त मोहल्लावासी। यहां के लोग कहते है कि देश में जिस तरह बलात्कार की घटनाओं में बीजेपी नेताओं का नाम आ रहा है, इससे लोगों के मन में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर डर है। इसलिए ऐसे पोस्टर और बैनर लगाये गए है। वहीं बीजेपी इसे राजनैतिक नजरिये से देख रही है और विरोधियों की साजिश बता रही है।

 

 


बीजेपी विधायक पर लगे हैं उन्नाव रेप के आरोप
बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में, एक नाबालिग लड़की ने बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। घटना पिछले साल जून की है। न्याय की मांग को लेकर आरोप लगाने वाली लड़की ने सीएम योगी के घर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की थी। इसी महीने की 9 तारीख को पीड़िता के पिता की जेल में संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई थी। पीड़िता ने विधायक कुलदीर सेंगर पर जेल में हत्या कराने का आरोप लगाया है। इस मामले की जांच CBI कर रही है। FIR दर्ज होने के बाद CBI ने बीजेपी विधायक को अरेस्ट कर लिया है। 

Similar News