पीएम मोदी ने एप के माध्यम से की लोगों से चंदा देने की अपील, खुद भी दिया 1000 रुपए का चंदा

पीएम मोदी ने एप के माध्यम से की लोगों से चंदा देने की अपील, खुद भी दिया 1000 रुपए का चंदा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-23 19:07 GMT
पीएम मोदी ने एप के माध्यम से की लोगों से चंदा देने की अपील, खुद भी दिया 1000 रुपए का चंदा
हाईलाइट
  • पीएम ने कहा कि एप से चंदा देने से पार्दर्शिता आएगी। चंदे की रसीद को पीएम ने ट्विटर पर साझा भी किया।
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से बीजेपी को "नरेन्द्र मोदी एप" के माध्यम से चंदा देने की अपील की है।
  • मगंलवार को उन्होंने एप के माध्यम से भाजपा को 1000 रुपए का चंदा भी दिया।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से बीजेपी को "नरेन्द्र मोदी एप" के माध्यम से चंदा देने की अपील की है। मगंलवार को उन्होंने एप के माध्यम से भाजपा को 1000 रुपए का चंदा भी दिया। पीएम ने कहा कि एप से चंदा देने से पार्दर्शिता आएगी। चंदे की रसीद को पीएम ने ट्विटर पर साझा भी किया।

पीएम ने कहा, "नरेन्द्र मोदी एप के जरिए बीजेपी को चंदा दिया। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप सभी  ऐप के माध्यम से पार्टी में योगदान दें और सार्वजनिक जीवन में पारदर्शिता का संदेश फैलाएं। आप "नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप" के माध्यम से 5 से 1000 रुपये के बीच की किसी भी राशि का डोनेशन कर सकते हैं। आपका समर्थन और योगदान राष्ट्र की सेवा के लिए हमारे कार्यकर्ताओं के संकल्प को मजबूत करेगा। मोदी ने चंदा देने के लिए वेबसाइट का भी लिंक शेयर किया। "http://donations.narendramodi.in/" 

पारदर्शिता एवं सार्वजनिक जीवन में शुचिता को बढ़ावा देने के प्रयासों के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह एवं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सहित विभिन्न पार्टी नेताओं ने इसी तरह से चंदा दिया। सुषमा स्‍वराज ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं, समर्थकों और हितैषियों से चंदा देने की अपील की। सुषमा स्‍वराज ने ट्वीट कर कहा, "सार्वजनिक जीवन में शुचिता बहुत आवश्यक है। इसी आवश्यकता को महसूस करते हुए भाजपा ने "नरेंद्र मोदी एप" पर अपने कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों से छोटी राशि इकट्ठी करने का अभियान चलाया है। इसमें 50 से लेकर 1000 रुपए तक की राशि दी जा सकती है। 1000 रुपए से अधिक की राशि स्वीकार नहीं की जाती।" 

एक और ट्वीट में सुषमा स्‍वराज ने लिखा, "मैंने भी कल इस एप पर 1000 रुपए की राशि दी है। मेरा सभी भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों तथा हितैषियों से अनुरोध है कि सार्वजनिक जीवन में शुचिता बनाये रखने के लिए इस अभियान में अपना योगदान अवश्य दें।"

 

 

 

Similar News