अमित शाह की रैली के पोस्टर में नदारद दिखा पीएम मोदी का चेहरा

अमित शाह की रैली के पोस्टर में नदारद दिखा पीएम मोदी का चेहरा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-21 17:17 GMT
अमित शाह की रैली के पोस्टर में नदारद दिखा पीएम मोदी का चेहरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में शनिवार को बीजेपी ने परिवर्तन संकल्प रैली का आयोजन किया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, लेकिन रैली के दौरान मंच पर लगे पोस्टर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नदारद रही। 

पोस्टर में दिखे ये चेहरे
इस पोस्टर पर अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के अलावा कांग्रेस के विधानपरिषद सदस्य दिनेश सिंह की तस्वीर भी थी, जो आज ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं। रैली में दूर-दराज के गांवों से आए लोगों में इस बात की चर्चा पूरी रैली के दौरान होती रही, यहां तक की योगी की तारीफ के गाने भी वहां बजाए गए जो नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह पर बजाए गए थे। स्थानीय नेताओं से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने पोस्टर से नरेंद्र मोदी की तस्वीर गायब होने की बात पर यह कहते हुए कुछ भी कहने से इनकार किया कि यह एक मानवीय भूल थी।

बीजेपी ने सिद्धारमैया पर लगाया चुनाव आयोग को झूठा हलफनामा देने का आरोप

अमित शाह के भाषण की मुख्य बातें:

  • पहले उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी और ख़राब कानून व्यवस्था के लिए जाना जाता था लेकिन योगी सरकार बनते ही यहाँ से गुंडों ने पलायन करना शुरू कर दिया है, प्रदेश की कानून व्यवस्था में बहुत सुधार आया है।
  • योगी सरकार ने लगभग सवा लाख किलोमीटर सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का काम किया है 
  • भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस पार्टी ने हिन्दू संस्कृति को पूरे विश्व में बदनाम करने का घिनौना पाप किया है।
  • जिस प्रकार से मोदी सरकार ने जनहित के कार्य किए हैं, उससे देश के पिछड़े, गरीब, दलित और आदिवासी सभी वर्गों से लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ें है।
     
Tags:    

Similar News