बीजेपी ने सिद्धारमैया पर लगाया चुनाव आयोग को झूठा हलफनामा देने का आरोप

Karnataka BJP accused CM Siddaramaiah for giving false affidavit
बीजेपी ने सिद्धारमैया पर लगाया चुनाव आयोग को झूठा हलफनामा देने का आरोप
बीजेपी ने सिद्धारमैया पर लगाया चुनाव आयोग को झूठा हलफनामा देने का आरोप

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस ने आक्रामक बयानबाजी तेज कर दी है। दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को कर्नाटक बीजेपी ने सीएम सिद्धारमैया पर चुनाव आयोग को झूठा हलफनामा देने का आरोप लगाया है। कर्नाटक बीजेपी ने अपने टि्वटर हैंडल से सिद्धारमैया द्वारा चामुंडेश्वरी सीट पर नॉमिनेशन पेपर के साथ दिये गए हलफनामे का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि सिद्धारमैया ने अपने हलफनामे में झूठ लिखा है कि उनकी कोई फेसबुक, ट्विटर और ईमेल आईडी नहीं है।

कर्नाटक बीजेपी ने लिखा है, "सिद्धारमैया ने एक बार फिर झूठ बोला। वे 5 साल से कर्नाटक की जनता से झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कर्नाटक के मुख्य चुनाव आयुक्त से भी झूठ कहा है कि उनकी कोई टि्वटर और फेसबुक आईडी नहीं है।" कर्नाटक बीजेपी ने लिखा है, "मुख्यमंत्री महोदय आपके पास कोई ईमानदारी नहीं है, न ही स्ष्टता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि आपके सत्ता में वापसी का भी कोई चांस नहीं है।"

 


बता दें कि सिद्धारमैया ने चामुंडेश्वरी सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है। इसी नॉमिनेशन पेपर के साथ दिये गए हलफनामे का फोटो बीजेपी ने ट्वीट किया है। इस हलफनामे में लिखा हुआ है कि सिद्धारमैया के पास कोई सोशल मीडिया आईडी नहीं है। न तो टि्वटर आईडी है, न ही फेसबुक आईडी है और न ही वे वाट्सएप यूज करते हैं। इधर बीजेपी का आरोप है कि कर्नाटक के वर्तमान सीएम सिद्धारमैया का एक वेरिफाइड हैंडल मौजूद है, जिस पर पूर्व में कई बार उनके चुनाव अभियान और बतौर सीएम किए गए कामों की अपडेट्स पोस्ट होती रही है।

Created On :   21 April 2018 2:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story