पीएम मोदी की रुद्रपुर में रैली का विरोध, पूर्व सीएम हरीश रावत गिरफ्तार

पीएम मोदी की रुद्रपुर में रैली का विरोध, पूर्व सीएम हरीश रावत गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-14 06:57 GMT
पीएम मोदी की रुद्रपुर में रैली का विरोध, पूर्व सीएम हरीश रावत गिरफ्तार
हाईलाइट
  • खराब मौसम के चलते देहरादून एयरपोर्ट पर फंसे रहे।
  • पीएम मोदी की रुद्रपुर में रैली आज।
  • साढ़े चार घंटे बाद कालागढ़ रेंज के लिए हुए रवाना।

डिजिटल डेस्क, देहरादून।  लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के रुद्रपुर में रैली को संबोधित करेंगे। रैली से पहले कांग्रेस ने पीएम मोदी का जमकर विरोध किया। राज्य के पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। 

इससे पहले पीएम मोदी खराब मौसम के चलते साढ़े चार घंटे देहरादून के जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर फंसे रहे। प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार सुबह सात बजे एमआई-17 विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे, लेकिन खराब मौसम के चलते उनका हेलीकॉप्टर उडान नहीं भर पा रहा था। पीएम मोदी पूर्व निर्धारित योजना के अनुसार जिम कॉर्बेट पार्क की कालागढ़ रेंज के लिए निकले हैं। करीब 12 बजे पीएम नरेंद्र मोदी कालागढ़ पहुंचे। कालागढ़ डैम की सैर के बाद पीएम बोट से कॉर्बेट पार्क पहुंचे। यहां उनके साथ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे। पीएम कॉर्बेट पार्क से सड़क मार्ग से रुद्रपुर के लिए रवाना हुए।

पहले कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री को कालागढ़ में दो घंटे रुकना था, लेकिन खराब मौसम के चलते कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। इसके साथ ही पीएम मोदी रुद्रपुर में लोकसभा चुनावी बिगुल फूकेंगे। पीएम मोदी सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपए की राज्य विकास परियोजना का शुभारंभ करेंगे। एफसीआई मैदान में उनका एक घंटे का संबोधन रहेगा। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी लगभग डेढ़ बजे 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे, परंतु मौसम के चले उनका कार्यक्रम बदलकर करीब साढ़े तीन बजे का हो गया है।

Similar News