राहुल ने कहा 'धोखेबाज', दिग्विजय बोले-ट्रेन छूट रही थी क्या ? सीएम बोले- 'वक्त आने पर देंगे जवाब'

राहुल ने कहा 'धोखेबाज', दिग्विजय बोले-ट्रेन छूट रही थी क्या ? सीएम बोले- 'वक्त आने पर देंगे जवाब'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-27 05:35 GMT
राहुल ने कहा 'धोखेबाज', दिग्विजय बोले-ट्रेन छूट रही थी क्या ? सीएम बोले- 'वक्त आने पर देंगे जवाब'

डिजिटल डेस्क,पटना। नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद बयान बाजी का सिलसिला शुरू हो गया है।इस बीच कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार धोखेबाज हैं उन्होंने ने हमें धोखा दिया है। साथ उन्होंने ये भी कहा कि हमे 3-4 महीने पहले से अन्देशा था कि दाल में कुछ काला है। पर ये नहीं पता था कि अपने स्वार्थ के लिए व्यक्ति कुछ भी कर जाता है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्गज दिग्विजय सिंह ने भी नीतीश कुमार को आड़े हाथो लिया है। इतनी जल्दबाजी में इस्तीफा देकर फिर वापस मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने नीतीश कुमार ने सवाल किया कि क्या कोई ट्रेन छूटी जा रही थी? जैसे कोई चोरी-डकैती हो रही हो थी रातों-रात, ये कोई नैतिकता की बात नहीं। दिग्विजय ने कहा कि उन्होंने अपनी व्यक्तिगत राजनीति के लिए ये कदम उठाया है।

नीतीश कुमार ने की राहुल पर पलटवार
इस बीच नीतीश कुमार ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा है क वो वक्त आने पर जवाब देंगे। जो भी फैसला मैंने किया है वो बिहार के विकास के लिए है। बिहार के लोगों के लिए है। आगे भी हम लोगों की सेवा करते रहेंगे। गौरतलब है कि आरजेडी और जेडीयू में तनातनी के बीच कांग्रेस ने इस लड़ाई को खत्म करने की हर मुमकिन कोशिश की। इसी को लेकर राहुल और नीतीश कुमार ने मुलाकात भी की थी। हालांकि नीतीश तेजस्वी के इस्तीफे के मुद्दे पर अड़े हुए थे।

इधर शरद बोले-बिहार में गलत संदेश जाएगा
पार्टी नेता अली अनवर के बाद जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने भी नीतीश कुमार के फैसले पर नाराजगी जाताते हुए कहा है कि इस फैसले से बिहार में गलत संदेश जाएगा। उन्होंने बिहार में बीजेपी के साथ सरकार बनाने के लिए जल्दबाजी में फैसला लिया है। गठबंधन तोड़ने व बीजेपी के साथ सरकार बनाने में जल्दबाजी दिखाई है। कहा जा रहा है कि नीतीश के इस फैसले से शरद यादव नाराज भी हैं। दरअसल बीजेपी से मुकाबले के लिए शरद शुरू से ही महागठबंधन के हिमायती रहे हैं। शरद नहीं चाहते थे कि फिर से वो फिर बीजेपी के साथ जाएं। 
 
 
 

Similar News