वायनाड में बोले राहुल- BJP के दर्ज कराए केस मेरे लिए मेडल की तरह

वायनाड में बोले राहुल- BJP के दर्ज कराए केस मेरे लिए मेडल की तरह

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-05 18:29 GMT
वायनाड में बोले राहुल- BJP के दर्ज कराए केस मेरे लिए मेडल की तरह

डिजिटल डेस्क, वायनाड। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चार दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में हैं। यूडीएफ विधानसभा के एक सम्मेलन में गुरुवार को राहुल गांधी ने कहा कि देशभर में उनके खिलाफ भाजपा की ओर से कोर्ट में दर्ज कराए गए मुकदमों से वह डरे नहीं हैं, बल्कि वह उन्हें इन मुकदमों को अपने लिए मेडल के समान समझते हैं। राहुल ने कहा कि वह भाजपा से वैचारिक लड़ाई लड़ रहे हैं। 

 

 

राहुल गांधी ने कहा कि आज हर कोई भारत की अर्थव्यवस्था की स्थिति जानता है। देश की अर्थव्यवस्था को यूपीए सरकार ने 10 से 15 सालों में मजबूत बनाया था, जो बरबाद हो गई। इस दौरान राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि "वित्त मंत्री से प्याज की कीमतों के बारे में पूछा जाता है तो वो कहती हैं कि मैं प्याज-लहसुन नहीं खाती, ये सिर्फ अहंकार से भरा जवाब है।"

राहुल गांधी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना भी साधा। देश के वर्तमान आर्थिक परिदृश्य का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और शाह बाहरी दुनिया से संपर्क किए बिना अपनी ही काल्पनिक दुनिया में रहते हैं। उन्होंने कहा कि "कांग्रेस हर उस व्यक्ति के खिलाफ है जो धर्म के नाम पर भेदभाव करता है।" उन्होंने कहा "हम उस भारत में विश्वास रखते हैं जो सबका है, सभी समुदाय और धर्मो का है।"

Tags:    

Similar News