आरसीबी ने वायने पार्नेल और विशक विजय कुमार को रीस टोप्ले और रजत पाटीदार की जगह चुना

नई दिल्ली आरसीबी ने वायने पार्नेल और विशक विजय कुमार को रीस टोप्ले और रजत पाटीदार की जगह चुना

IANS News
Update: 2023-04-07 10:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने वायने पार्नेल और विशक विजय कुमार को रीस टोप्ले और रजत पाटीदार की जगह आईपीएल 2023 के शेष सत्र के लिए चुना है। टोप्ले को आरसीबी के सत्र के पहले मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते हुए कंधे में चोट लग गयी थी। लरजत पाटीदार एड़ी की चोट के कारण सत्र के आरसीबी के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे। वह अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं और टूर्नामेंट के शेष सत्र से बाहर हो गए हैं।

पार्नेल ने दक्षिण अफ्रीका का 56 टी20, छह टेस्ट और 73 वनडे में प्रतिनिधित्व किया है। उनके नाम टी20 में 59 विकेट हैं। उन्होंने आईपीएल में 26 मैच खेले हैं। वह 75 लाख रुपये की कीमत पर आरसीबी से जुड़ेंगे। पाटीदार की जगह लेने वाले विशक विजय कुमार ने घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने 14 टी20 में 22 विकेट लिए हैं। वह 20 लाख रुपये की कीमत पर आरसीबी से जुड़ेंगे।

 

आरआर

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News