फिजिकल रिलेशन के लिए करती है मना, गैरों से करती है चैटिंग, तलाक चाहिए जज साहब

फिजिकल रिलेशन के लिए करती है मना, गैरों से करती है चैटिंग, तलाक चाहिए जज साहब

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-21 04:19 GMT
फिजिकल रिलेशन के लिए करती है मना, गैरों से करती है चैटिंग, तलाक चाहिए जज साहब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के भागीरथी बिहार में रहने वाले एक शख्स ने वॉट्सऐप पर चैट करने की वजह से अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए अदालत के सामने गुहार लगाई है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी अन्य लोगों से वॉट्सऐप पर चैटिंग करती है। पति ने अपनी पत्नी की वॉट्सऐप चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स को सबूत के तौर पर आधार बनाकर अदालत के सामने पेश किया है। फरियादी पति के मुताबिक एक साल पहले उसकी शादी शाहदरा में हुई थी।

 

 

 

 

शादी के बाद से दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। पत्नी शुरुआत से ही दूरी बनाकर रहती थी। पति का आरोप है कि पत्नी को जैसे ही पता चलता था कि मुझे सैलरी मिल गई है तो वो पूरी सैलरी अपने पास रख लेती थी और मुझे कभी अपने नजदीक नहीं आने देती थी इसके साथ ही शारीरिक संबंध के लिए भी मना करती थी। पीड़ित पति के मुताबिक मेरी पत्नी शादी के बाद से ही मुझसे प्यार नहीं करती थी और दूरी बनाए रखती थी। पति का कहना है कि मेरी पत्नी मुझसे किसी भी तरह का शारीरिक संबंध नहीं रखना चाहती थी। उसने मुझे कभी भी अपने करीब नहीं आने दिया है। अक्सर इन बातों को लेकर हमारे बीच कहा-सुनी हो जाती थी। 

 

 

शक होने पर चेक किया वॉट्सऐप  
पत्नी से प्रताड़ित पति का कहना है कि जब मुझे मेरी पत्नी पर संदेह हुआ तो मैंने उससे उसका फोन मांगा, लेकिन अपना फोन देने से पत्नी ने मना कर दिया। मुझे मेरी पत्नी पर अन्य लोगों से वॉट्सऐप पर बात करने का शक था। मैंने जब पत्नी के गैरमौजूदगी में उसका फोन चेक किया तो मुझे पता चला कि मेरी पत्नी वॉट्सऐप पर कई ऐसे लोगों से चैट करती थी जिन्हें मैं जानता भी नहीं था। 

 

 

 

 

वॉट्सऐप पर शेयर करती थी अश्लील वीडियो 
पीड़ित पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी पत्नी अन्य लोगों को व्हाट्सऐप पर अश्लील वीडियो, फोटो शेयर करती थी। यही नहीं मैंने उसकी पूरी चैटिंग को पढ़ा है वो सभी से अश्लील बातें करती थी।

 

 

 

 

शिकायत करने पर देती है धमकी
पति के मुताबिक उसकी इन हरकतों की शिकायत करने पर पत्नी उसके खिलाफ झूठा केस करने की बात कहती है। इसके अलावा कई तरह से मुझे मानसिक प्रताड़ना दे रही है। मजबूरन मुझे न्यायालय का सहारा लेना पड़ रहा है। 

 

 

 

 

Similar News