25 हजार रुपये का इनामी आरोपी गिरफ्तार

जहांगीरपुरी हिंसा 25 हजार रुपये का इनामी आरोपी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-25 18:31 GMT
25 हजार रुपये का इनामी आरोपी गिरफ्तार
हाईलाइट
  • आरोपी की पहचान जहांगीरपुरी इलाके के सी ब्लॉक निवासी अशनूर के रूप में हुई है

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में दंगों में कथित रूप से शामिल और फरार चल रहे 26 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के लिए किसी भी सूचना के लिए 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। आरोपी की पहचान जहांगीरपुरी इलाके के सी ब्लॉक निवासी अशनूर के रूप में हुई है।

16 अप्रैल को जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के अवसर पर एक जुलूस के दौरान विभिन्न समुदायों के दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी। हिंसा में आठ पुलिस कर्मियों और एक नागरिक को चोट आईं थी।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) उषा रंगनानी के मुताबिक, 25 नवंबर को इलाके के एक संदिग्ध व्यक्ति के बारे में पुख्ता जानकारी मिली थी, जो जहांगीरपुरी दंगों में शामिल था। डीसीपी ने कहा, तत्काल, पुलिस की एक टीम हरकत में आई और जहांगीरपुरी में शाह आलम बांध रोड के पास एक जाल बिछाया गया। अशनूर को गिरफ्तार कर लिया गया और सत्यापन करने पर वह फरार पाया गया, वह जानबूझकर जहांगीरपुरी दंगों के मामले में अपनी गिरफ्तारी से बच रहा था।

जांच में यह भी पाया गया कि अशनूर पूर्व में जहांगीरपुरी थाने में दर्ज हत्या, दंगा और शस्त्र अधिनियम के मामले में भी शामिल है। पुलिस ने कहा कि अन्य मामलों में भी उसकी संलिप्तता का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News