Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-30 03:26 GMT
हाईलाइट
  • आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से किया हमला।
  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला।
  • हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद। सर्च अभियान जारी।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस स्टेशन पर हमला किया है। रविवार सुबह आतंकियों ने थाने में ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग भी की। इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया। शहीद जवान का नाम शाकिब मोईद्दीन है। वहीं आतंकी मौके से फरार हो गए। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है आतंकी इसी इलाके में छिपे हुए हैं।

 



ग्रेनेड हमले के बाद की फायरिंग
जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने पुलिस स्‍टेशन पर चारों से तरफ से हमला किया। आतंकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया इसके बाद फायरिंग की। हमले में गोली लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था जोकि बाद में शहीद हो गया। ये आतंकवादी एफआईआर दर्ज कराने के बहाने पुलिस थाने में घुसने में कामयाब हुए। फिलहाल आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते ऑपरेशन शुरू जारी है।


तीन आतंकी हुए थे ढेर
इससे पहले गुरुवार को आंतकियों के खिलाफ चार अलग- अलग अभियानों में एक जवान शहीद हो गया था। इस दौरान हिज्‍बुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के तीन आंतकवादी भी मारे गए थे। अनंतनाग के काजीगुंड में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर ऑपरेशन चलाया था।


सर्च अभियान के दौरान मुठभेड़
सर्च अभियान के दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें एक स्थानीय आतंकी आसिफ मलिक मारा गया था। वह लश्कर का कमांडर था। आंतकवादी मलिक सुरक्षा बलों पर हुए कई हमलों में शामिल था जिसमें इसी साल CRPF के जवानों की हत्या भी शामिल था। मुठभेड़ में 19 राष्ट्रीय रायफल्स के जवान हैप्पी सिंह शहीद हो गए थे। 

Similar News