पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका ग्रेनेड, आठ लोग घायल

पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका ग्रेनेड, आठ लोग घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-18 15:20 GMT
पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका ग्रेनेड, आठ लोग घायल
हाईलाइट
  • घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंका
  • हमले में आठ नागरिक घायल

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने मंगलवार को पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में आठ नागरिक घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकियों ने ग्रेनेड से पुलिस थाने पर हमला किया, लेकिन वह थाने के बाहर ही फट गया। हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

 

 

अनंतनाग में जैश के दो आतंकी ढेर
मंगलवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा आतंकी हमले के मुख्य साजिशकर्ताओं में शामिल जैश कमांडर सज्जाद भट सहित दो आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों को अनंतनाग में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान भौखलाए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में जैश के दो आतंकी मारे गए। जिसमें जैश कमांडर सज्जाद भट भी शामिल है। सज्जाद भट की कार का इस्तेमाल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले पर हमले में किया गया था। वहीं मारे गए दूसरे आतंकी की पहचान तौसीफ के रूप में हुई है। तौसीफ भी पुलवामा हमले में शामिल था।

सोमवार को भी हमला
इससे पहले सोमवार को भी आंतकियों ने पुलवामा में सेना के वाहन पर आईईडी बम से हमला किया। हमले से सेना के 9 जवान घायल हो गए थे। ये हमला पुलवामा के अरिहल गांव में अरिहल लस्सीपुरा रोड पर हुआ। इस हमलें में दो जवान मंगलवार को शहीद हो गए।

14 जून को दो आतंकी ढेर
इससे पहले 14 जून को पुलवामा के अवंतीपुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। वहीं 12 जून को अनंतनाग जिले में अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए और एक आतंकवादी मारा गया। जबकि फायरिंग में एक महिला भी घायल हो गई। 

Tags:    

Similar News