आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या की, हमले में भतीजा हुआ घायल

आतंकियों की कायराना हरकत आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या की, हमले में भतीजा हुआ घायल

Anupam Tiwari
Update: 2022-05-25 17:36 GMT
आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या की, हमले में भतीजा हुआ घायल
हाईलाइट
  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कायराना हरकत

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कायराना हरकत सामने आया है। अब आतंकी महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि घाटी में लगातार आतंकियों ने दूसरे दिन आतंकी वारदात को अंजाम दिया है। बीते मंगलवार को आतंकियों ने एक सिपाही को अपना निशाना बनाया था। बुधवार को टीवी एक्ट्रेस पर गोलीबारी की घटना सामने आई है। जिसमें उसका 10 साल का भतीजा भी घायल हो  गया है। जबकि टीवी एक्ट्रेस की मौत हो गई है। 

जम्मू पुलिस के मुताबिक आतंकी घटना बुधवार को बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में हुई है। टीवी एक्ट्रेस अमरीन पर आतंकियों ने शाम को करीब 7.55 बजे गोलीबारी की। बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अपने 10 साल के भतीजे के साथ बाहर खड़ी थीं। तभी अचानक हमलावर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। जिससे अमरीन व उनका भतीजा घायल हो गया। हमले के बाद दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां पर इलाज को दौरान अमरीन की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि भतीजे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है। जम्मू पुलिस के मुताबिक यह हमला प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के तीन आतंकियों ने किया था।

आतंकियों ने दिया था वारदात को अंजाम

गौरतलब है कि बीते दिन मंगलवार को आतंकियों ने 2 आतंकी वारदात को अंजाम दिया था। आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की थी। जिसमें सिपाही की मौत हो गई थी। इस घटना में पुलिसकर्मी की 9 साल की बेटी भी घायल हो गई थी। बेटी सैफुल्ला को बचाने में मदद कर रही थी, सैफुल्ला छुट्टी पर थे। मंगलवार को दूसरा हमला घाटी में हुआ था। आतंकियों ने यारीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंककर फायरिंग की थी। इस हमले में 15 आम नागरिक घायल हो गए थे। लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने कायराना हरकत कर दहशत का माहौल बनाने की कोशिश की है। हालांकि सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

 


 

Tags:    

Similar News