त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा कोरोना से संक्रमित

कोविड त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा कोरोना से संक्रमित

IANS News
Update: 2022-07-20 14:30 GMT
त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा कोरोना से संक्रमित

डिजिटल डेस्क, अगरतला। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा बुधवार को कोरोना की चपेट में आ गये हैं और अपने घर में आइसोलेट हैं। कोविड की रिपोर्ट को टैग करते हुए, मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, आज मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं। मैं बिना किसी लक्षण के बिल्कुल फिट और ठीक हूं। मैं विनम्रतापूर्वक उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे आवश्यक सावधानी बरतें।साहा, (जो खुद एक डेंटल सर्जन हैं) ने हाल ही में राज्य के विभिन्न हिस्सों में कई पार्टी और आधिकारिक कार्यक्रमों में शिरकत की।

कोविड -19 के बढ़ते ताजा मामलों को देखते हुए, त्रिपुरा सरकार ने 12 जुलाई से सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क पहनना अनिवार्य करने सहित कई कदम उठाए हैं। राज्य में पॉजिटिविटी दर बुधवार को बढ़कर 10.86 प्रतिशत हो गई जो 1 जुलाई को 0.93 प्रतिशत थी। बुधवार को 1906 सक्रिय मामलों के साथ, पिछले 24 घंटों के दौरान कुल 365 लोग कोरोना से संक्रमित हुए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News