नरेश अग्रवाल की एंट्री होते ही जमकर ट्रोल हुई बीजेपी, लोगों ने याद दिलाए पुराने बयान

नरेश अग्रवाल की एंट्री होते ही जमकर ट्रोल हुई बीजेपी, लोगों ने याद दिलाए पुराने बयान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-12 17:24 GMT
नरेश अग्रवाल की एंट्री होते ही जमकर ट्रोल हुई बीजेपी, लोगों ने याद दिलाए पुराने बयान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता नरेश अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा राज्यसभा सीट पर उनकी जगह जया बच्चन को टिकट देने से वे नाराज चल रहे थे। उनके बीजेपी में शामिल होते ही विपक्ष से लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर भगवा पार्टी जमकर आलोचना का शिकार हो रही है। विपक्षी नेता जहां उनकी बीजेपी में एंट्री पर सवाल खड़े कर रहे हैं वहीं ट्वीटर पर आम से लेकर खास तक बीजेपी पर तंज कस रहे हैं। नरेश अग्रवाल के पुराने हिंदू विरोधी और देश विरोधी बयानों को लेकर ट्वीटर यूजर्स जमकर बीजेपी को ट्रोल कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल अपने बयानों को लेकर हमेशा विवाद में रहे हैं। उन पर हिन्दू विरोधी और देश विरोधी बयानबाजी करने के आरोप हमेशा से लगते रहे हैं। खुद बीजेपी के नेता उन्हें देश विरोधी करार दे चुके हैं। नरेश अग्रवाल भी सार्वजनिक मंच से अकसर बीजेपी और नरेन्द्र मोदी को कोसते रहे हैं। इन सब के बावजूद जब उन्हें सोमवार को केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई तो भगवा पार्टी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

बता दें कि नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में एक बार देवी-देवताओं को लेकर टिप्पणी की थी, उन्होंने कहा था "व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में बसे श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान, बोला सियापत रामचंद्र की जय।" इस बयान के बाद बीजेपी सांसदों ने नरेश अग्रवाल को माफी मांगने को कहा था। मुंबई गैंगरेप के बाद अग्रवाल ने रेप की घटनाओं से बचने के लिए लड़कियों को अपने कपड़ों पर ध्यान देने की सलाह दी थी। उन्होंने कुलभूषण जाधव पर भी विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, "अगर पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को अपने देश में आतंकवादी माना है, तो वो उस हिसाब से जाधव के साथ व्यवहार करेंगे, हमारे देश में भी आतंकवादियों के साथ ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए।" वहीं बदायूं गैंगरेप को झूठ बताते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा था कि "आप एक बछिया को भी जबरदस्ती घसीटकर नहीं ले जा सकते" नरेश अग्रवाल की इन्हीं विवादित टिप्पणियों को लेकर ट्वीटर यूजर्स बीजेपी को घेर रहे हैं।
 

 

Similar News