राम मंदिर : उद्धव का पीएम मोदी पर वार, हिंदू निर्दोष हैं, लेकिन मूर्ख नहीं

राम मंदिर : उद्धव का पीएम मोदी पर वार, हिंदू निर्दोष हैं, लेकिन मूर्ख नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-24 14:26 GMT
राम मंदिर : उद्धव का पीएम मोदी पर वार, हिंदू निर्दोष हैं, लेकिन मूर्ख नहीं
हाईलाइट
  • उद्धव ठाकरे ने कहा हिंदू निर्दोष हैं
  • लेकिन मूर्ख नहीं।
  • उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।
  • लोकसभा चुनाव करीब आते ही राम मंदिर मुद्दे ने एक बार फिर राजनीति को गरमा दिया है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव करीब आते ही राम मंदिर मुद्दे ने एक बार फिर राजनीति को गरमा दिया है। शिव सेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने सोमवार को राम मंदिर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा हिंदू निर्दोष हैं, लेकिन मूर्ख नहीं। उद्धव ठाकरे का यह बयान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर उत्सुक है। पंढरपुर में महासभा के दौरान उद्धव ठाकरे ने ये बयान दिया है।

उद्धव ठाकरे ने कहा, "30 साल हो गए हैं और अभी भी आप कहते हैं कि मामला अदालत में है। हिंदू निर्दोष हैं, लेकिन मूर्ख नहीं। राम मंदिर मुद्दे पर संसद में चर्चा होनी चाहिए, NDA में कौन-कैन से दल इस मुद्दे पर आपके पक्ष में हैं, वह स्पष्ट हो जाएगा।" उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से भी हिंदुत्व और राम मंदिर के निर्माण पर अपने विचार व्यक्त करने को कहा। उद्धव ने कहा कि केंद्र सरकार राम मंदिर के मसले पर कुंभकर्ण की नींद सो रही है लेकिन जनता इस बार उसे जगा देगी। उद्धव ने कहा कि वे जल्द ही वाराणसी जाएंगे और राम मंदिर निर्माण का आंदोलन तेज करेंगे। बता दें कि उद्धव ठाकरे ने अपने अयोध्या दौरे के पहले  "हर हिंदू की यही पुकार पहले मंदिर फिर सरकार" का नारा भी दिया था।

महाराष्ट्र में सूखे की समस्या पर भी ठाकरे ने प्रधानमंत्री को घेरा और कहा कि उन्हें विदेश घूमने की बजाय यहां आना चाहिए और सूखे की मार देखनी चाहिए। उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए कहा "आप तो जानते ही हैं कि चौकीदार भी आजकल चोरी में शामिल हैं।" ठाकरे ने राफेल मुद्दे पर पीएम को घेरते हुए कहा, "मोदी सरकार ने आर्मी के जवानों का वेतन नहीं बढ़ाया लेकिन राफेल जैसे भ्रष्ट सौदे करने में जरा भी हिचक नहीं।"

Similar News